वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, नौ बाइक, एक स्कूटी, दो साइकिल बरामद

जिला पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई करते हुए वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 07:02 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 07:02 PM (IST)
वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, नौ बाइक, एक स्कूटी, दो साइकिल बरामद
वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, नौ बाइक, एक स्कूटी, दो साइकिल बरामद

जागरण संवाददाता, अमृतसर: जिला पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई करते हुए वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनका एक साथी फरार हो गया। गिरफ्तार आरोपितों के कब्जे से दस दोपहिया वाहन और दो साइकिलें बरामद की हैं।

गिरफ्तार आरोपितों की पहचान हरप्रीत सिंह उर्फ हरिया और गुरप्रीत सिंह उर्फ बंटी, सतिदरजीत सिंह उर्फ गोपी निवासी गांव रामपुरा नजदीक नूरेशाह की दरगाह फतेहगढ़ चूड़ियां रोड और फरार आरोपित की पहचान हरमीत सिंह उर्फ मीता उर्फ हिम्मत निवासी गांव रामपुरा फतेहगढ़ चूड़ियां रोड के रूप में हुई है। थाना एयरपोर्ट की एसएचओ खुशबू शर्मा ने बताया कि उन्होंने गुप्त पर एयरपोर्ट रोड पर नाका लगाया था। इसी दौरान एक बिना नंबरी मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को शक के आधार पर रोका गया। जब उनसे कागजात मांगे गए तो वह नहीं दिखा सके। सख्ती से पूछताछ करने पर उन्होंने माना कि जो मोटरसाइकिल चला रहे है वह चोरी का है। पकड़े गए आरोपितों की पहचान हरप्रीत सिंह उर्फ हरिया और गुरप्रीत सिंह उर्फ बंटी के रूप में हुई। आरोपितों से पूछताछ में आठ मोटर साइकिल, एक स्कूटी और दो साइकिल भी बरामद हुए। आरोपित शहर में वाहन चोरी की वारदातों को लगातार अंजाम दे रहे थे। नाके पर की चेकिंग तो चोरी का निकला बाइक

इसी तरह थाना कंटोनमेंट की पुलिस ने सतिदरजीत सिंह उर्फ गोपी निवासी गांव रामपुरा नजदीक नूरेशाह की दरगाह फतेहगढ़ चूड़िया रोड को गिरफ्तार किया। उसका साथी हरमीत सिंह उर्फ मीता उर्फ हिम्मत निवासी गांव रामपुरा फतेहगढ़ चूड़िया रोड पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। आरोपित से एक मोटरसाइकिल, पर्स और 30 रुपये की नकदी बरामद हुई है। चौकी गवाल मंडी के एएसआइ सुशील कुमार और एएसआइ रजिदर सिंह ने गवाल मंडी के नजदीक लगाए नाके के दौरान आरोपित को बाइक के कागजात दिखाने को कहा तो वह चोरी का निकला। एएसआइ सुशील कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित का दूसरा साथी हरमती सिंह उर्फ मीता उर्फ हिम्मत की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी