सुल्तानविड में मकान के लेंटर को लेकर दो पक्षों में टकराव

गांव सुल्तानविड में मकान के लेंटर को लेकर दो पक्षों के बीच हुए टकराव में चले ईंट-पत्थर में एक पुरुष समेत दो महिलाएं घायल हो गईं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 04:58 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 04:58 PM (IST)
सुल्तानविड में मकान के लेंटर को लेकर दो पक्षों में टकराव
सुल्तानविड में मकान के लेंटर को लेकर दो पक्षों में टकराव

संवाद सूत्र, अमृतसर : गांव सुल्तानविड में मकान के लेंटर को लेकर दो पक्षों के बीच हुए टकराव में चले ईंट-पत्थर में एक पुरुष समेत दो महिलाएं घायल हो गईं। गांव सुल्तानविड निवासी हरभजन सिंह ने आरोप लगाया कि वह अपने घर में मरम्मत करवा रहे है और उसका पड़ोसी लखविदर सिंह पिछले कुछ दिनों से लेंटर को लेकर उनको परेशान कर रहा था। बुधवार की सुबह करीब आठ बजे लखविदर सिंह ने कुछ अज्ञात लोगों के साथ उनके घर पर ईंट-पत्थर फेंकना शुरू कर दिए और घर में घुसकर तोड़फोड़ की। इस बीच वह, उसकी बेटी अमन और बहू राजिदर कौर को चोट लगी। हरभजन सिंह ने इस घटना की सुल्तानविड थाने में शिकायत दर्ज करवा पुलिस प्रशासन से न्याय की मांग की है। उधर, दूसरे पक्ष के लखविदर सिह से बात की गई तो ने उन्होंने ने अपने पर लगे आरोपों को निराधार बताया। उन्होंने कहा कि उन्होंने किसी पर हमला नहीं किया बल्कि हरभजन सिंह ने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर उन पर हमला किया है।

मामले की जांच के बाद होगी कार्रवाई : एसआइ अमरजीत कुमार

सुल्तानविड थाना प्रमुख एसआइ अमरजीत कुमार ने बात करते हुए कहा कि दोनों पक्षों की ओर से शिकायत दर्ज कर ली गई है। उन्होंने कहा कि मामले में जो भी आरोपित पाया गया उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी