यूनिवर्सिटी के पास हेरोइन सप्लाई करने पहुंचे तीन तस्कर काबू

गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी (जीएनडीयू) के पास हेरोइन का धंधा करने के आरोप में तीन आरोपितों को सोमवार की रात गिरफ्तार किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Nov 2021 04:21 PM (IST) Updated:Tue, 23 Nov 2021 04:21 PM (IST)
यूनिवर्सिटी के पास हेरोइन सप्लाई करने पहुंचे तीन तस्कर काबू
यूनिवर्सिटी के पास हेरोइन सप्लाई करने पहुंचे तीन तस्कर काबू

जागरण संवाददाता, अमृतसर: गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी (जीएनडीयू) के पास हेरोइन का धंधा करने के आरोप में तीन आरोपितों को सोमवार की रात गिरफ्तार किया गया। सीआइए स्टाफ ने कार्रवाई के दौरान सौ ग्राम हेरोइन और बाइक बरामद की है। फिलहाल छेहरटा थाने में आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर सुखविदर सिंह ने बताया कि गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

पुलिस ने पकड़े आरोपितों की पहचान घरिडा थाना के अधीन पड़ते रामूवाल गांव निवासी गुरअर्शदीप सिंह उर्फ अर्श, बाबा दीप सिंह कालोनी निवासी लवप्रीत सिंह उर्फ लव और भैणी गांव निवासी करणप्रीत सिंह उर्फ करण के रूप में बताई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी के पास हेरोइन सप्लाई करने पहुंच रहे हैं। इसी आधार पर पुलिस ने नाकाबंदी कर बाइक पर आते तीनों आरोपितों को धर लिया। तलाशी के दौरान उनके कब्जे से सौ ग्राम हेरोइन बरामद की गई। पिछले तीन माह से बेच रहे नशा

पूछताछ में आरोपितों ने स्वीकार किया है कि वह पिछले तीन महीने से यह कारोबार कर रहे हैं। अन्य मामले में मकबूलपुरा थाने की पुलिस ने मेहता रोड की गली नंबर 13 निवासी राजा को काबू कर उसके कब्जे से पांच ग्राम हेरोइन बरामद की है।

chat bot
आपका साथी