कोरोना ने मौतों का भी लगाया शतक, संख्या हुई 101

कोरोना वायरस ने मौतों का भी शतक जड़ दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 11:30 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 06:11 AM (IST)
कोरोना ने मौतों का भी लगाया शतक, संख्या हुई 101
कोरोना ने मौतों का भी लगाया शतक, संख्या हुई 101

जागरण संवाददाता, अमृतसर: कोरोना वायरस ने मौतों का भी शतक जड़ दिया है। बुधवार को कोरोना संक्रमित तीन लोगों की मौत हो गई। इसके बाद अब अमृतसर में कोरोना से मरने वालों की संख्या 101 तक जा पहुंची है। वहीं 53 नए पॉजिटिव मरीज रिपोर्ट हुए हैं। इसके बाद जिले में कुल मरीजों का आंकड़ा 2574 हो गया है, जबकि एक्टिव केस 514 हैं।

बुधवार को जिन तीन लोगों ने दम तोड़ा उनमें भोला सिंह कॉलोनी गली नंबर तीन में रहने वाली 64 वर्षीय महिला शामिल है। महिला गुरु नानक देव अस्पताल में उपचाराधीन थे। उसे कोरोना के साथ डायबिटीज व शुगर भी थी। दूसरा मृतक चक्की वाली गली निवासी 48 वर्षीय शख्स है। वह भी जीएनडीएच में दाखिल था और डायबिटीज व हाइपरटेंशन से पीड़ित था। वहीं होली सिटी झब्बाल रोड निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग ने भी जीएनडीएच में दम तोड़ दिया। वह कोरोना के साथ रेस्पिरेटरी डिसीज का शिकार था।

कम्युनिटी से रिपोर्ट हुए 26 केस: रेसकोर्स रोड से एक, आकाश एन्क्लेव से एक, रामनगर सुल्तानविड रोड से एक, गुरु अमरदास एवेन्यू से एक, बसंत एवेनयू से एक, कोट बाबा दीप सिंह से एक, निरंकारी कॉलोनी से एक, कबीर पार्क से एक, बटाला रोड से एक, फ्रेंड्स एवेन्यू एयरपोर्ट रोड से एक, बाबा बकाला साहिब से एक, तुंगबाला से एक, सौ फुटी रोड से एक, शरीफपुरा से एक, कटड़ा बग्गियां से एक, आदर्श नगर से एक, एनआरआइ कॉलोनी से एक, बटाला रोड से दो, प्रेम नगर से एक, नवांकोट से एक, होली सिटी से एक मरीज शामिल है।

कांटेक्स से मिले 27 केस: न्यू अमृतसर से तीन, गुरु नगर वेरका से तीन, रामनगर सुल्तानविड रोड से तीन, फ्रेंड्स कालोनी मजीठा रोड से चार, मिलिट्री अस्पताल से एक, पिरामिड सिटी से चार, गोकुल विहार से दो, पुलिस स्टेशन घरिडा से तीन, बी ब्लॉक रंजीत एवेन्यू से दो, गुरु अमरदास एवेन्यू से दो केस रिपोर्ट हुए हैं। नितिन धीमान

chat bot
आपका साथी