तीन के बजाय एक ही कैश काउंटर खुला, बिजली उपभोक्ता परेशान

सब अर्बन सर्किल की ईस्ट डिवीजन की सब साउथ सब डिवीजन में तीन कैश काउंटर हैं उनमें से एक ही कैश काउंटर वर्किंग है और दो कैश काउंटर ठप हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 09:30 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 09:30 PM (IST)
तीन के बजाय एक ही कैश काउंटर खुला, बिजली उपभोक्ता परेशान
तीन के बजाय एक ही कैश काउंटर खुला, बिजली उपभोक्ता परेशान

जागरण संवाददाता, अमृतसर: सब अर्बन सर्किल की ईस्ट डिवीजन की सब साउथ सब डिवीजन में तीन कैश काउंटर हैं, उनमें से एक ही कैश काउंटर वर्किंग है और दो कैश काउंटर ठप हैं। दो छुट्टियों के बाद तीसरे दिन खुले सिटी व सब अर्बन सर्किल के विभिन्न बिजली घरों में वीरवार को खासी भीड़ देखी गई। वहां कोविड गाइडलाइंस की खूब धज्जियां उड़ीं। एयरपोर्ट रोड स्थित साउथ सब डिवीजन के बिजली घर में तीन कैश काउंटर हैं, जिनमें से एक ही कैश काउंटर खुला था और वहां बिजली का बिल भरने के लिए पहुंचे उपभोक्ता विभागीय कार्यप्रणाली को कोस रहे थे। राहुल शर्मा, कुलबीर सिंह, लखविदर सिंह, आशा रानी, मुकेश वर्मा, राम लखन, उमेश कुमार ने कहा कि सब डिवीजन के सब डिवीजनल अधिकारी (एसडीओ) भी लोगों की समस्या का निपटारा करने में अक्षम ही साबित हो रहे हैं, क्योंकि उनके कार्यालय के साथ ही कैश काउंटरों पर खड़े उपभोक्ता परेशानी से जूझ रहे हैं और एसडीओ अपने कार्यालय में बैठकर भी उनकी समस्या का हल नहीं निकाल रहे हैं जबकि एसडीओ गौरव कुमार व महिदरपाल को विभागीय उपभोक्ताओं की समस्या से जागरुक करवा कर उसका हल निकालने के लिए संपर्क किया गया, तो उन्होंने सरकारी फोन नंबर पर बात भी करना मुनासिब नहीं समझा। बिजली घर में बिजली गुल होने से काम प्रभावित

बिजली घर में बिल भरने के लिए पहुंचे लोगों ने बताया कि सुबह नौ बजे के करीब वे बिल भरने के लिए लाइन में खड़े हो गए थे। कुछ देर तक चले कैश काउंटर पर काम बंद हो गया, क्योंकि बिजली चली गई थी और बिजली घर में बिजली गुल होने के बाद सारा ही सिस्टम बंद हो गया था।

chat bot
आपका साथी