अजनाला के गांव फत्तेवाल में पकड़ा अवैध शराब का जखीरा

पुलिस जिला अमृतसर देहाती की ओर से अलग अलग गांव में नाजायज शराब तस्करी मामले में अजनाला के गांव फत्तेवाल में छापामारी कर तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 07:27 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 12:36 AM (IST)
अजनाला के गांव फत्तेवाल में पकड़ा अवैध शराब का जखीरा
अजनाला के गांव फत्तेवाल में पकड़ा अवैध शराब का जखीरा

संवाद सहयोगी, अजनाला : पुलिस जिला अमृतसर देहाती की ओर से अलग अलग गांव में नाजायज शराब तस्करी मामले में अजनाला के गांव फत्तेवाल में छापामारी कर तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि एक आरोपित फरार हो गया है। पुलिस जिला अमृतसर देहाती के एसएसपी ध्रुव दहिया ने बताया कि इस चल रही मिन्नी डिस्टलरी के दौरान 121 देसी शराब की बोतल, 60 हजार किलो लाहन, तीन चालू भट्ठी व तीन तिरपाल बरामद की गयी।

एसएसपी ध्रुव दहिया ने बताया कि अवैध शराब पकड़ने वालों के तहत चलाई गई मुहिम के तहत पता चला था कि गांव फत्तेवाल में भारी मात्रा में अवैध शराब का धंधा चल रहा है। जिस पर आज सुबह करीब पांच बजे डीएसपी स्पेशल ब्रांच सुखराज सिंह, डीएसपी अजनाला विपिन कुमार, स्पेशल ब्रांच के इंचार्ज इंस्पेक्टर हरसंदीप सिंह, एसएचओ अजनाला इंस्पेक्टर मोहित कुमार, थाना मजीठा प्रभारी इंस्पेक्टर स्वर्णपाल सिंह सहित पुलिस थाना कंबो, भिडी सैदा, चाटीविड, कत्थूनंगल, राजासांसी आदि थानों की पुलिस के साथ करीब 150 पुलिस कर्मचारियों की ओर से गांव में दबिश दी गयी। छापामारी का शोर मचते ही कुछ लोगों ने घर में छिपा रखी लाहन को नालियों में बहा दिया। एसएसपी ध्रुव दहिया ने बताया कि इस संबंध में चार मामले दर्ज कर सुच्चा सिंह, कश्मीर सिंह व परमजीत सिंह को गिरफ्तार किया गया है। जबकि एक अज्ञात फरार है। उन्होंने बताया कि यह सभी देसी शराब बना अजनाला शहर व आसपास के इलाकों में सप्लाई करने का धंधा करते है। पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी