कनाडा से कपड़ा कारोबारी को धमकी, मांगी दो करोड़ की फिरौती

सिविल लाइन थाने के अधीन पड़ते आनंद एवेन्यू में रहने वाले कपड़ा कारोबारी नरेश कुमार खन्ना से दो करोड़ रुपये फिरौती मांगी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:30 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:30 PM (IST)
कनाडा से कपड़ा कारोबारी को धमकी, मांगी दो करोड़ की फिरौती
कनाडा से कपड़ा कारोबारी को धमकी, मांगी दो करोड़ की फिरौती

जासं, अमृतसर: सिविल लाइन थाने के अधीन पड़ते आनंद एवेन्यू में रहने वाले कपड़ा कारोबारी नरेश कुमार खन्ना से दो करोड़ रुपये फिरौती मांगी गई है। फिरौती मांगने वाले दो युवक कनाडा में रह रहे हैं और उनका एक साथी हरमनप्रीत सिंह मेहता चौक में रहता है। इंस्पेक्टर शिव दर्शन ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि हरमनप्रीत पेशे से हकीम है। उन्होंने दावा किया है कि आरोपितों को जल्द काबू कर लिया जाएगा।

आनंद एवेन्यू निवासी नरेश खन्ना की शिकायत पर उनके बेटे गगन खन्ना को जान से मारने की धमकियां देने के आरोप में कनाडा बैठे मोहप्रीत सिंह, साहिल और मेहता चौक निवासी हरमनप्रीत सिंह को नामजद किया गया है। शिकायतकर्ता ने बताया कि उनकी शहर में कपड़े की फैक्ट्री है। उनका बेटा गगन खन्ना भी पिछले कुछ सालों से कनाडा में रह रह रहा है। कुछ दिन पहले आरोपितों ने फोन के जरिए उन्हें फोन पर धमकाना शुरू कर दिया। आरोपितों ने उन्हें बताया कि उनके बेटे को नुकसान पहुंचाएंगे। इसकी एवेज में तीनों आरोपितों ने दो बार फोन कर उनसे दो करोड़ रुपये फिरौती की मांग की। इसके बाद उन्होंने पुलिस के आला अधिकारियों को घटना के बारे में जानकारी दी। नरेश खन्ना ने सीएम कैप्टन अमरिदर सिंह से गुहार लगाई है कि आरोपितों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए।

chat bot
आपका साथी