धागे की फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का नुकसान

पुरानी चुंगी प्रीत विहार स्थित अमृतसर वूलन मिल में बिजली की तारों में स्पार्किंग के कारण आग लगने से लाखों रुपये का धागा जलकर राख हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:34 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 11:34 PM (IST)
धागे की फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का नुकसान
धागे की फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का नुकसान

संवाद सहयोगी छेहरटा : पुरानी चुंगी प्रीत विहार स्थित अमृतसर वूलन मिल में बिजली की तारों में स्पार्किंग के कारण आग लगने से लाखों रुपये का धागा जलकर राख हो गया। बताया जा रहा है कि लाकडाउन के कारण फैक्ट्री बंद थी। घटना रविवार शाम 6:30 बजे की है। घटना की सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची और 15 मिनट में ही आग पर काबू पा लिया गया।

मामले के अनुसार माल रोड में रहने वाले फैक्ट्री मालिक सर्व प्रीत सिंह ने बताया कि लाकडाउन के कारण उनकी धागा फैक्ट्री बंद थी। आसपास के लोगों ने बताया कि तारों में स्पार्किंग के कारण फैक्ट्री में आग लग गई। फैक्ट्री में धागा पड़ा हुआ था। आग लगने से फैक्ट्री की मशीनरी और धागा जलकर राख हो गया। घटना की जानकारी उन्होंने पुलिस चौकी खंडवाला को भी दे दी है। नाड़ व मक्की की फसल को लगी आग

गांव अजायबवाली में एक किसान ने दूसरे किसान की मक्की की फसल व नाड़ को आग लगा दी। वहीं, दूसरे गुट के सुखदीप सिंह उर्फ लाडी निवासी अजायबवाली ने कहा कि उसने जानबूझ कर ऐसा नहीं किया। जब वह अपनी नाड़ को आग लगा रहा था तो हवा तेज होने के कारण आग दूसरे खेतों को चली गई।

पीड़ित किसान सतपाल सिंह निवासी अजायबवाली ने बताया कि उसने पशुओं का चारा बनाने के लिए गेहूं की नाड़ खरीदी थी। पर गांव के ही रहने वाले एक किसान ने उसकी नाड़ को आग लगा दी, जिस कारण उसकी खड़ी मक्की की फसल भी खराब हो गयी। इस संबंधी पीड़ित किसान ने पुलिस थाना कत्थूनंगल में एक लिखित शिकायत दर्ज करवा कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

chat bot
आपका साथी