ग्रीन एवेन्यू में लूट कर लुधियाना जाकर छिपे दो आरोपित गिरफ्तार

ग्रीन एवेन्यू में घुसकर बुजुर्ग प्रभा टंडन के गहने लूटने के दो आरोपितों को सिविल लाइन थाने की पुलिस ने लुधियाना से गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 08:32 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 08:32 PM (IST)
ग्रीन एवेन्यू में लूट कर लुधियाना जाकर छिपे दो आरोपित गिरफ्तार
ग्रीन एवेन्यू में लूट कर लुधियाना जाकर छिपे दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, अमृतसर: आठ अक्टूबर की दोपहर ग्रीन एवेन्यू की कोठी में घुसकर बुजुर्ग प्रभा टंडन के गहने लूटने के दो आरोपितों को सिविल लाइन थाने की पुलिस ने लुधियाना से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक और किरपान बरामद की गई है। एसीपी सरबजीत सिंह बाजवा और इंस्पेक्टर शिव दर्शन ने पकड़े गए आरोपितों की पहचान लुधियाना स्थित लोहरका रोड की बापू मार्केट निवासी जसप्रीत सिंह उर्फ प्रिस और अर्षदीप सिंह उर्फ आशु के रूप में बताई है। मामले में पुलिस लुधियाना के साहिबजादा अजीत सिंह नगर निवासी जसविदर कौर को पहले ही काबू कर चुकी है। जसविदर कौर जसप्रीत की सास है।

एसीपी सरबजीत सिंह बाजवा ने पुलिस लाइन में मंगलवार की शाम आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि सूचना मिली थी कि दोनों आरोपित लुधियाना में ही छिपे हैं। इस पर पुलिस ने छापामारी कर दोनों को धर लिया। पूछताछ में आरोपितों ने स्वीकार किया था कि घटना वाले दिन वह दोनों बाइक से लुधियाना से अमृतसर में वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे। जसप्रीत ने यह वारदात अपनी सास जसविदर कौर के इशारे पर की थी। घटना से कुछ दिन पहले जसविदर कौर बतौर केयर टेकर प्रभा टंडन देवी के घर में काम करने पहुंची थी। उसने प्रभा के घर की सारी जानकारी ली और फिर नौकरी छोड़ दी। मौका मिलते ही उसने अपने दामाद और उसके एक रिश्तेदार को वहां लूट करने के लिए उकसाया था। एसीपी ने बताया कि आरोपितों के कब्जे से सोने की दो चूड़ियां, मोबाइल और अन्य सामान बरामद किया है।

chat bot
आपका साथी