तीसरे युवक मेले का आज भंगड़े से होगा आगाज

गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी (जीएनडीयू) में आयोजित युवक मेले के चलते शुक्रवार को सरकारी कांस्टीट्यूट कालेजों के साथ-साथ एसोसिएट इंस्टीट्यूट के विद्यार्थियों का तीन दिवसीय युवक मेले का आगाज होगा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 07:24 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 07:24 PM (IST)
तीसरे युवक मेले का आज भंगड़े से होगा आगाज
तीसरे युवक मेले का आज भंगड़े से होगा आगाज

जागरण संवाददाता, अमृतसर : गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी (जीएनडीयू) में आयोजित युवक मेले के चलते शुक्रवार को सरकारी, कांस्टीट्यूट कालेजों के साथ-साथ एसोसिएट इंस्टीट्यूट के विद्यार्थियों का तीन दिवसीय युवक मेले का आगाज होगा। इसका आगाज शुक्रवार को सुबह दस बजे जीएनडीयू स्थित दशेमश आडीटोरियम में पंजाबी सभ्याचार की पहचान भंगड़े की पेशकारी के साथ होगा। डीन विद्यार्थी भलाई के साथ-साथ युवक भलाई विभाग के इंचार्ज प्रोफेसर अनीश कुमार दुआ के मुताबिक युवक मेले का हिस्सा बने संस्थानों के कुछ विद्यार्थी वीरवार देर शाम जीएनडीयू में पहुंच चुके थे। बाकायदा कालेजों के विद्यार्थी शुक्रवार को सुबह मेला शुरु होने से पहले-पहले रिपोर्ट करेंगे। जीएनडीयू के दशमेश आडिटोरियम में भंगड़ा सहित समूह शब्द-भजन, समूह भारतीय गीत व फोक आर्केस्ट्रा की पेशकारियां होंगी।

जीएनडीयू के गुरु नानक भवन आडिटोरियम में क्लासिकल इंस्ट्रूमेंट प्रकशन व क्लासिकल इंस्ट्रूमेंट नान प्रकशन के साथ-साथ क्लासिकल वोकल के मुकाबले होंगे। जीएनडीयू के आर्किटेक्चर डिपार्टमेंट में पेंटिग आन द स्पाट, कार्टूनिग, पोस्टर मेकिग, कोलाज, क्ले माडलिग, आन द स्पाट फोटोग्राफी, इंस्टालेशन के मुकाबले होंगे।

chat bot
आपका साथी