ज्वेलरी की दुकान से आधा किलो चांदी व जेवरात ले गए चोर

थाना रामबाग के अधीन आते इलाका सुंदर नगर में चोरों ने ज्वेलरी की दुकान के ताले तोड़ भारी मात्रा में चांदी का सामान चोरी कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 08:45 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 02:02 AM (IST)
ज्वेलरी की दुकान से आधा किलो चांदी व जेवरात ले गए चोर
ज्वेलरी की दुकान से आधा किलो चांदी व जेवरात ले गए चोर

जागरण संवाददाता, अमृतसर: थाना रामबाग के अधीन आते इलाका सुंदर नगर में चोरों ने ज्वेलरी की दुकान के ताले तोड़ भारी मात्रा में चांदी का सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सतपाल राजपूत ने बताया कि वह सुंदर नगर में श्री ज्वेलरी के नाम से दुकान चलाता है। 18 अप्रैल की रात तीन बजे चोर दुकान में घुसे और उसमें से 12-15 चांदी के कड़े, 8-10 चांदी की प्लेट, 7-8 कटोरी, 8-10 गिलास, 15-20 लेडीज कड़े, 15-20 ब्रेसलेट, 200 ग्राम के 10-15 ईयरिग और करीब आधा किलो चांदी चोरी कर फरार हो गए। एएसआइ रजिदर कुमार का कहना है कि जल्द ही आरोपितों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार, मोटरसाइकिल बरामद

थाना रामबाग की पुलिस ने वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों से चोरी का मोटरसाइकिल बरामद हुआ है। आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एएसआइ सतनाम सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी ने बस स्टैंड के नजदीक नाकाबंदी की थी। इसी दौरान बिना नंबर मोटरसाइकिल सवार दो युवकों को शक के आधार पर रोका गया। जब उनसे कागजात मांगे तो वे आनाकानी करने लगे। उन्होंने माना कि जो मोटरसाइकिल चला रहे हैं वो चोरी का है। आरोपितों की पहचान लाड़ला और राजा निवासी गुरनाम नगर पीरां वाला बाजार सुल्तानविड रोड के रूप में हुई है।

कपड़ा व्यापारियों के साथ 40.88 लाख की ठगी, केस दर्ज

थाना गेट हकीमां की पुलिस ने कपड़ा व्यापारियों के साथ धोखाधड़ी करने के आरोप में अंकित भल्ला निवासी एलआइसी कालोनी कश्मीर एवेन्यू के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इंद्रपाल सिंह ने बताया कि आरोपित कपड़े की मिलों का एजेंटी का काम करता है और वह अलग-अलग व्यापारियों को उनका कपड़ा सप्लाई करता है। आरोपित ने उनकी फैक्ट्री से कपड़ा कई पार्टियों को सप्लाई कर दिया, जिसके बदले 40 लाख 88 हजार 996 रुपये उसने वसूल कर लिया पर उन्हें राशि नहीं दी।

चोरी की एक्टिवा बेचने जा रहा गिरफ्तार

थाना इस्लामाबाद की पुलिस ने चोरी की एक्टिवा को बेचने जा रहे चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से एक्टिवा बरामद कर ली गई है। सब इंस्पेक्टर जगबीर सिंह ने बताया कि आरोपित करनबीर सिंह उर्फ केबी निवासी नजदीक गुरुद्वारा जट्टावाला वाहन चोरी करने का आदि है। वह चोरी की एक्टिवा बेचने जा रहा था। एक्टिवा का कोई नंबर भी नहीं था। इस पर पुन्नू चौक के नजदीक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी