भट्ठा कारोबारी गया पिकनिक मनाने, पीछे से चोर घर से गहने व नकदी ले उड़े

मजीठा रोड थाने के अधीन पड़ते बसंत एवेन्यू की कोठी नंबर 588 को चोरों ने निशाना बनाया। आरोपित घर में रखे 8 लाख के सोने के गहने व 2 लाख नकदी लेकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 03:00 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 03:00 AM (IST)
भट्ठा कारोबारी गया पिकनिक मनाने, पीछे से चोर घर से गहने व नकदी ले उड़े
भट्ठा कारोबारी गया पिकनिक मनाने, पीछे से चोर घर से गहने व नकदी ले उड़े

जासं, अमृतसर : मजीठा रोड थाने के अधीन पड़ते बसंत एवेन्यू की कोठी नंबर 588 को चोरों ने निशाना बनाया। आरोपित घर में रखे 8 लाख के सोने के गहने व 2 लाख नकदी लेकर फरार हो गए। घटना के समय सारा परिवार डलहौजी जाकर पिकनिक मना रहा था। वारदात का पता चलते ही कारोबारी देव आनंद अपने परिवार के साथ घर वापिस पहुंच गए। घटना स्थल पर पहुंचे एसीपी सरबजीत सिंह बाजवा ने बताया कि चोर घर में लगी डीवीआर भी उखाड़ कर अपने साथ ले गए हैं। उन्होंने कहा कि फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट बुलाए गए हैं, जांच करवाई जा रही है।

देव आनंद ने बताया कि उनका ईंट का भट्ठा है। शुक्रवार को वह अपने परिवार के साथ डलहौजी घूमने गए थे। उन्होंने अपने मोबाइल के जरिए घर में लगे सीसीटीवी द्वारा शनिवार को नजारा देखा था। तब वहा सब ठीक-ठाक था, लेकिन रविवार की सुबह उन्होंने देखा कि कैमरे काम नहीं कर रहे हैं। उन्होंने तुरंत पड़ोसियों को बताया कि वह उनके घर जाकर वहा का हाल बताएं। पड़ोसियों ने उन्हें बताया कि उनके घर के बाहर का ताला लगा हुआ है। इसके बाद उन्हें संदेह हो गया और वह डलहौजी से अपने परिवार के साथ अपने घर लौट आए। घर पहुंचे तो बाहर का ताला लगा हुआ था। अंदर कमरों में सारा सामान बिखरा पड़ा था और अलमारियों के ताले टूटे हुए थे। वहा रखे गहने और नकदी चोरी हो गए थे। दो बाइक सवारों ने महिला से झपटी बाली

वहीं बी डिवीजन थाने के अधीन पड़ती सुल्तानविंड रोड पर बाइक पर सवार दो युवकों ने महिला से उसकी बाली झपट ली। घटना के बाद दोनों आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गुरु नानक कालोनी निवासी कुलवंत कौर ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को वह किसी काम से घर से बाहर निकली थी। रास्ते में बाइक सवार दो युवकों ने कान से बाली झपट ली और फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी