राज्यसभा सदस्य मलिक ने प्ले स्टेशन व रीडिंग रूम का किया शुभारंभ

राज्यसभा सदस्य व पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक ने कैनेडी एवेन्यू स्थित पार्क में बच्चों के लिए प्ले स्टेशन व क्षेत्रवासियों के लिए रीडिग रूम और मच्छर मारने की इलेक्ट्रनिक मशीन का उद्घाटन किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 08:02 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 08:02 PM (IST)
राज्यसभा सदस्य मलिक ने प्ले स्टेशन व रीडिंग रूम का किया शुभारंभ
राज्यसभा सदस्य मलिक ने प्ले स्टेशन व रीडिंग रूम का किया शुभारंभ

जागरण संवाददाता, अमृतसर : राज्यसभा सदस्य व पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक ने कैनेडी एवेन्यू स्थित पार्क में बच्चों के लिए प्ले स्टेशन व क्षेत्रवासियों के लिए रीडिग रूम और मच्छर मारने की इलेक्ट्रनिक मशीन का उद्घाटन किया। पंजाब व्यापार मंडल के अध्यक्ष प्यारे लाल सेठ ने कहा कि श्वेत मलिक सही मायने में विकास पुरुष हैं। राज्यसभा सदस्य मलिक पहले भी इस पार्क मं सैरगाह पर टाइल, सोलर लाइट, ओपन जिम, फव्वारे जैसी अनेक सुविधाएं दे चुके हैं। राज्यसभा सदस्य श्वेत मलिक ने कहा कि वह सौभाग्यशाली हैं जो अमृतसर वासियों के आशीर्वाद से पहले उन्हें मेयर के पद और अब राज्यसभा सदस्य के पद पर रह कर सेवा करने का अवसर प्राप्त हुआ। उनके मेयर बनने से पहले कांग्रेस के कार्यकाल में केवल 47 करोड़ का विकास हुआ लेकिन उनके कार्यकाल में 1600 करोड़ का विकास हुआ। देश में चल रहे कोरोना बचाव टीकाकरण अभियान में 100 करोड़ वैक्सीन पूरे होने पर मलिक ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि आज देश ने मोदी के नेतृत्व में इतिहास रचा है।

इस अवसर पर हरविदर संधू, राकेश खन्ना, राम पाल मेहरा, संदीप धवन, विक्रम खन्ना, राहुल मेहरा, समीर ग्रोवर, विष्णु मेहरा, विशाल महाजन, मोहित नंदा, रविद्र मेहरा, नरेश सेठ मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी