रमिदर बुलारिया पार्क में फैली गंदगी, टेबल और झूले भी टूटे

सरदार रमिदर सिंह बुलारिया पार्क के हालात बदतर हो गए हैं। पार्क में सफाई व्यवस्था न होने के कारण गंदगी और बदबू का आलम है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Mar 2021 04:48 PM (IST) Updated:Fri, 12 Mar 2021 04:48 PM (IST)
रमिदर बुलारिया पार्क में फैली गंदगी, टेबल और 
झूले भी टूटे
रमिदर बुलारिया पार्क में फैली गंदगी, टेबल और झूले भी टूटे

अमनदीप सिंह, अमृतसर : सरदार रमिदर सिंह बुलारिया पार्क के हालात बदतर हो गए हैं। पार्क में सफाई व्यवस्था न होने के कारण गंदगी और बदबू का आलम है। यहां तक कि पार्क के अंदर लगाया गया वाटरफाल गंदगी से भरा हुआ है। इसके साथ ही पार्क में टेबल भी टूटे हुए हैं। सफाई व्यवस्था न होने के कारण लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है।

पार्क में आए गुरमीत सिंह, हरदयाल सिंह, राकेश शर्मा, नरिदर सिंह, गगनदीप सिंह, वीर सिंह बब्बर, अनहद दीप सिंह आदि ने बताया कि बुलारिया पार्क को लोग सकत्तरी बाग के नाम से भी जानते हैं। विशाल क्षेत्र में फैले इस पार्क में रोजाना सैकड़ों लोग सैर करने आते हैं। लेकिन अब पार्क की हालत पहले से कहीं ज्यादा खराब हो गई है। पार्क में सफाई व्यवस्था नहीं है। बच्चों के खेलने के लिए लगाए गए झूले भी टूट चुके हैं। पार्क में फैली गंदगी की भरमार है। पार्क में कोई भी सफाई करने नहीं पहुंचता है। गंदगी का आलम पार्क के प्रवेश द्वार को बदतर बना रहा है। लोगों ने हलका विधायक इंद्रबीर सिंह बुलारिया से मांग की कि यह पार्क उनके पिताजी के नाम पर रखा गया है। वहीं विधायक पार्क के रखरखाव में अहम योगदान निभाएं। पार्क को नशेड़ियों ने बनाया अड्डा : महिलाएं

पार्क में सैर करने आई महिलाएं परनीत कौर, कुलविदर कौर, सुमन बाला ने बताया कि इस पार्क को नशेड़ियों ने अड्डा बनाकर रखा है। इस कारण पार्क में नशेड़ी लोग लेटे रहते हैं। इसके चलते पार्क में खेलने व सैर करने आती महिलाएं तथा बच्चों को परेशानी होती है।

chat bot
आपका साथी