हिदू महागठबंधन के प्रतिनिधियों ने श्री दुग्र्याणा कमेटी के अध्यक्ष से मुलाकात की

हिदू महागठबंधन के प्रतिनिधियों ने श्री दुग्र्याणा कमेटी के प्रधान रमेश चंद्र शर्मा से मुलाकात की। उन्होंने श्री दुग्र्याणा कमेटी को विश्वास दिलाया कि समस्त हिंदू समाज व हिदू महागठबंधन शिवपुरी के साथ संलग्न जमीन के संबंध में श्री दुग्र्याणा कमेटी के साथ है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 07:54 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 07:54 PM (IST)
हिदू महागठबंधन के प्रतिनिधियों ने श्री दुग्र्याणा कमेटी के अध्यक्ष से मुलाकात की
हिदू महागठबंधन के प्रतिनिधियों ने श्री दुग्र्याणा कमेटी के अध्यक्ष से मुलाकात की

संस, अमृतसर : हिदू महागठबंधन के प्रतिनिधियों ने श्री दुग्र्याणा कमेटी के प्रधान रमेश चंद्र शर्मा से मुलाकात की। उन्होंने श्री दुग्र्याणा कमेटी को विश्वास दिलाया कि समस्त हिंदू समाज व हिदू महागठबंधन शिवपुरी के साथ संलग्न जमीन के संबंध में श्री दुग्र्याणा कमेटी के साथ है। उन्होंने कहा कि श्री दुग्र्याणा कमेटी इस जमीन का प्रयोग समाज के हित के लिए कर रही है, इसलिए प्रशासन को यह जमीन श्री दुग्र्याणा कमेटी को दे देनी चाहिए।

बैठक में प्रशासन को चेताया कि यदि 48 घंटे के भीतर उक्त जमीन के संबंध में श्री दुग्र्याणा कमेटी के हक में फैसला नही लिया तो हिदू महागठबंधन श्री दुग्र्याणा कमेटी के साथ इस संबंध में प्रशासन के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने से भी गुरेज नही करेगा। इसकी सारी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

इस अवसर पर हिदू महागठबंधन की ओर से सुधीर सुरी, प्रदीप जट, हरदीप शर्मा, कौशल शर्मा, विक्रम, विक्रम चोपड़ा, रोहित अरोड़ा, इंद्रपाल, शिव चोपड़ा, अमित, गोपाल, वरिदर भाटिया, सुरेन्द्र, श्री दुग्र्याणा कमेटी की ओर से राम गोपाल मल्होत्रा, आरके शर्मा, यशपाल शौरी, अशोक अरोड़ा, शाम सुंदर शर्मा, अनिल शौरी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी