कांग्रेस और अकाली दल आपस में मिले हुए: कुंवर

आम आदमी पार्टी (आप) के प्रचारक व पूर्व आइजी कुंवर विजय प्रताप सिंह ने कहा कि कैप्टन अमरिदर सिंह के इस्तीफे का कारण भी यही सरकार है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 07:13 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 07:13 PM (IST)
कांग्रेस और अकाली दल आपस में मिले हुए: कुंवर
कांग्रेस और अकाली दल आपस में मिले हुए: कुंवर

जासं, अमृतसर: आम आदमी पार्टी (आप) के प्रचारक व पूर्व आइजी कुंवर विजय प्रताप सिंह ने कहा कि कैप्टन अमरिदर सिंह के इस्तीफे का कारण भी यही सरकार है। उन्होंने कहा कि बीती नौ अप्रैल को कोटकपूरा फायरिग का चालान पेश किया गया था, उस दिन एडवोकेट जनरल मेडिकल छुट्टी पर चले गए, जबकि पिछले चार सालों से उन्होंने कोई छुट्टी नहीं ली। यह सब मौजूदा सरकार को पता भी था। एक राजनीतिक परिवार को फायदा पहुंचाने के लिए अंदरखाते मिलीभगत की गई और चालान रद करवाया गया।

कुंवर ने कहा कि जब बरगाड़ी में बेअदबी व कोटकपूरा का गोलीकांड हुआ, उस समय कांग्रेस विपक्ष में थी। इस मुद्दे को उठाकर ही कांग्रेस पार्टी सरकार में आई। कुंवर ने कहा कि उन्होंने निष्पक्ष ढंग से जांच की। चालान के रूप में रिपोर्ट अदालत को भेज दी थी, पर राजनीतिक मिलीभगत करके इस चालान को खारिज करवाया गया। उस रिपोर्ट में एक-एक सुबूत है। अब उन्होंने अपनी अपील हाई कोर्ट की डबल बेंच में की है। कांग्रेस व अकाली दल आपस में मिले हुए हैं। आगामी विधानसभा चुनाव में दोनों पार्टियां राजनीतिक सांझ निभाएंगी। पंजाब एक महत्वपूर्ण राज्य है। कभी इसे आइएसआइ से जोड़ा जाता है तो कभी बार्डर एरिया में टिफिन बम का हवाला दिया जाता है।

chat bot
आपका साथी