दंपती ने लगाए घर पर कब्जा और मारपीट करने के आरोप

पत्ती कुल्लू के रहने वाले बलदेव सिंह ने एक व्यक्ति और उसके सहयोगियों पर घर में कब्जा करने की नियत से दीवार तोड़ने और मारपीट करने के आरोप लगाए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 05:32 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 05:32 PM (IST)
दंपती ने लगाए घर पर कब्जा और मारपीट करने के आरोप
दंपती ने लगाए घर पर कब्जा और मारपीट करने के आरोप

संवाद सहयोगी, वेरका :

थाना वल्ला क्षेत्र पत्ती कुल्लू के रहने वाले बलदेव सिंह वह उसकी पत्नी ने एक व्यक्ति और उसके सहयोगियों पर घर में कब्जा करने की नियत से दीवार तोड़ने और मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। वहीं पुलिस पर करवाई करने की बजाए समझौता करने के आरोप लगाए हैं।

बलदेव सिंह ने बताया कि उसने तीन साल पहले वल्ला के ही रहने वाले एक व्यक्ति से जमीन खरीदी थी। छह महीने पहले उक्त व्यक्ति के भाई ने जमीन खरीदने के लिए उसके साथ सौदा किया था और कुछ रकम साई के तौर पर दे कर बाकी रकम एक महीने बाद देने के लिए कहा था, लेकिन तय समय के बाद भी उसने रकम नहीं दी और एक महीने का और समय मांगा इसके बावजूद बकाया रकम नहीं दी।

पीड़ित ने बताया कि वह वीरवार को बाद दोपहर करीब दो बजे उक्त व्यक्ति अपने लगभग 12 सहयोगियों के साथ घर के अंदर घुस आया और मारपीट की। उसे पिलर के साथ बांध कर जबदस्ती कागज पर उसका अंगूठा लगा लिया। बलदेव ने बताया कि जब उसकी पत्‍‌नी गुरमीत कौर छुड़वाने के लिए आई तो आरोपितों ने उसके साथ भी मारपीट और उसके कपड़े फाड़ दिए। जब हम पुलिस थाने शिकायत दर्ज करवाने गए तो पीछे से उक्त व्यक्ति ने ट्रैक्टर से घर की दीवार तोड़ दी। जब इसके बारे में पुलिस को बताया गया, तो करवाई के बजाए समझौता करने के लिए कहा गया। पीड़ित ने पुलिस के उच्च अधिकारियों से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। जांच अधिकारी ओंकार सिंह ने कहा कि बलदेव सिंह द्वारा दी गई शिकायत की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी