न्याय नहीं मिलने पर पुलिस के खिलाफ किया प्रदर्शन

सुल्तानविड गांव छह वार्ड पंडोरा के निवासियों और बीबी राज रानी के समर्थकों ने न्याय नहीं मिलने पर पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 06:00 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 06:00 PM (IST)
न्याय नहीं मिलने पर पुलिस के खिलाफ किया प्रदर्शन
न्याय नहीं मिलने पर पुलिस के खिलाफ किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, अमृतसर: सुल्तानविड गांव छह वार्ड पंडोरा के निवासियों और बीबी राज रानी के समर्थकों ने न्याय नहीं मिलने पर पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि पुलिस थाना गेट हकीमा वाला के अंतर्गत आते इलाके में मासूम लड़की के दुष्कर्म के मामले में बीबी राज रानी न्याय के लिए थाना गेट हकीमा वाला पहुंची थी जहां उनके साथ पुलिस ने बदसुलूकी और मारपीट की। इसके विरोध में मारपीट करने वाले पुलिस मुलाजिमों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया था। तब वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने न्याय का आश्वासन दिया लेकिन तब से कोई कार्रवाई नहीं हुई।

उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की कि बीबी रानी को जल्द न्याय दिया जाए अन्यथा वे सड़क जाम करेंगे और प्रशासन के खिलाफ पक्का मोर्चा लगा देंगे। उधर थाना गेट हकीमा वाला की नवनियुक्त प्रभारी राजविदर कौर ने कहा कि इस मामले की जांच चल रही है। बीबी राज रानी को अवश्य न्याय मिलेगा। प्रदर्शन के दौरान सुखदेव सिंह, राकेश कुमार, बलदेव सिंह, रवि कुमार, बोबी, रानी, सन्नी, सिमरनजीत कौर, पलविदर कौर, रणजीत कौर, पवन, गुरदीप कौर, अजयपाल, लकी, चरणजीत सिंह, जतिदरपाल, कमल देवी, भजन सिंह, सिमरन निशा आदि उपस्थित थीं।

chat bot
आपका साथी