डैनी ने कच्चे अध्यापकों को दिया आश्वासन, सीएम के ध्यान में लाकर किया जाएगा रेगुलर

पिछले 43 दिनों से पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड के भवन की छत व उसके समक्ष धरने पर बैठे कचे अध्यापकों को रोशनी की किरण के रूप में पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष व हलका विधायक सुखविदर सिंह डैनी के दिखे है। बुधवार को कचे अध्यापकों ने डैनी के समक्ष अपना दुखड़ा रोया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 09:31 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 09:31 PM (IST)
डैनी ने कच्चे अध्यापकों को दिया आश्वासन, सीएम के ध्यान में लाकर किया जाएगा रेगुलर
डैनी ने कच्चे अध्यापकों को दिया आश्वासन, सीएम के ध्यान में लाकर किया जाएगा रेगुलर

संवाद सहयोगी, जंडियाला गुरु : पिछले 43 दिनों से पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड के भवन की छत व उसके समक्ष धरने पर बैठे कच्चे अध्यापकों को रोशनी की किरण के रूप में पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष व हलका विधायक सुखविदर सिंह डैनी के दिखे है। बुधवार को कच्चे अध्यापकों ने डैनी के समक्ष अपना दुखड़ा रोया।

अस्थायी तौर पर काम कर रहे अध्यापकों ने अपनी सेवाओं को रेगुलर करने की मांग को लेकर पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी प्रधान व हलका विधायक जंडियाला गुरु व पंजाब कांग्रेस के कार्यकारी प्रधान सुखविदर सिंह डैनी को मांग पत्र भी सौंपा । अस्थायी अध्यापकों ने कहा कि वह पिछले करीब 18 वर्ष से मात्र छह हजार रुपये प्रति माह के हिसाब से बतौर अध्यापक काम कर रहें है । गत 16 जून से लगातार मोहाली शिक्षा बोर्ड के ऑफिस के बाहर धरना भी लगा हुआ है और तीन साथी मोहाली बोर्ड की छत पर चढ़े हुए हैं । 43 दिन बीत जाने के बावजूद भी उनकी कोई सुनवाई नही हो रही है । उनकी कई बैठकें सरकार के साथ हुई है जो बेनतीजा रही है । सात जुलाई को ओएसडी कैप्टन संदीप संधू के साथ हुई मीटिग में उन्होंने ने हमे भरोसा दिलाया कि प्री-प्राइमरी की 8393 पोस्ट को विभागीय कर आपको रेगुलर किया जाएगा और इस सबंध में मंत्रिमंडल की होने वाली कैबिनेट मीटिग में यह प्रस्ताव पास कर दिया जाएगा। हल्का विधायक सुखविदर सिंह डैनी बंडाला ने उन्हें भरोसा दिलाया कि उनकी यह लटकती हुई मांग मुख्यमंत्री पंजाब के ध्यान में लाकर जल्द ही इसे पूरा किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी