जहाजगढ़ में सुपरसक्कर और जेसीबी लगाई, दो दिन में लगेंगी लाइटें

नगर सुधार ट्रस्ट की टीम ने मंगलवार को जहाजगढ़ इलाके में सीवरेज कनेक्शन जोड़ने और सुपरसक्कर मशीन के साथ सीवरेज की डिसिल्टिंग करवाने का काम शुरू कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 07:54 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 07:54 PM (IST)
जहाजगढ़ में सुपरसक्कर और जेसीबी लगाई, दो दिन में लगेंगी लाइटें
जहाजगढ़ में सुपरसक्कर और जेसीबी लगाई, दो दिन में लगेंगी लाइटें

जासं, अमृतसर : नगर सुधार ट्रस्ट की टीम ने मंगलवार को जहाजगढ़ इलाके में सीवरेज कनेक्शन जोड़ने और सुपरसक्कर मशीन के साथ सीवरेज की डिसिल्टिंग करवाने का काम शुरू कर दिया है। इस संबंधी बीते दिन ही ट्रस्ट के चेयरमैन दमनदीप सिंह उप्पल ने जहाजगढ़ इलाके का दौरा कर बीस दिनों में सारे काम पूरे करवाने का आश्वासन दिया था। इसी के तहत आज पहले दिन से सीवरेज कनेक्शन जोड़ने के लिए जेसीबी मशीन लगा दी है। ट्रस्ट की टीम ने जेसीबी मशीन की मदद से सीवरेज के आसपास पड़ी गंदगी को भी हटाया। इसके अलावा सीवरेज की सफाई के लिए सुपर सक्कर मशीन को तैनात किया गया।

ट्रस्ट के चेयरमैन दमनदीप सिंह उप्पल ने बताया कि दो दिन के बाद मार्केट के दुकानदारों के साथ मीटिग रखी गई है। मीटिग के दौरान ही उन्हें दुकानों के बाहर किए गए अतिक्रमण को हटाने के लिए टाइम बांड किया जाएगा। बीस दिन की समय निर्धारित किया गया है और इसी समय के दौरान सारा इलाका साफ-सुथरा बना दिया जाएगा। इसके अलावा दो दिनों के भीतर जहाजगढ़ में एलईडी लाइटें भी लग जाएंगी। उन्होंने कहा कि इलाके की सीवरेज की समस्या को पूरी तरह से हल कर दिया जाएगा। जहाजगढ़ को भी शहर के अन्य खूबसूरत इलाकों जैसा ही बनाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी