सन्नी हत्याकांड के आरोपित तीन दिन के रिमांड पर

कश्मीर एवेन्यू स्थित गुरु कृपा डिपार्टमेंटल स्टोर के मुलाजिम सन्नी की गोली मार कर हत्या किए जाने के मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Apr 2021 11:56 PM (IST) Updated:Sun, 04 Apr 2021 11:56 PM (IST)
सन्नी हत्याकांड के आरोपित तीन दिन के रिमांड पर
सन्नी हत्याकांड के आरोपित तीन दिन के रिमांड पर

जागरण संवाददाता, अमृतसर : कश्मीर एवेन्यू स्थित गुरु कृपा डिपार्टमेंटल स्टोर के मुलाजिम सन्नी की गोली मार कर हत्या किए जाने के मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। तीनों का माननीय अदालत ने तीन दिन का रिमांड दिया है। पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है कि इन लोगों ने शहर में और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है। गौरतलब है कि बीती रात कश्मीर एवेन्यू स्थित गुरु कृपा डिपार्टमेंटल स्टोर में लुटेरों ने घुसकर सन्नी की गोली मार कर हत्या कर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने राहुल उर्फ पिदी निवासी सुल्तानविड रोड, सतनाम सिंह उर्फ मनी निवासी भाई मंझ साहिब रोड और अनमोल उर्फ गोलू निवासी न्यू गुरनाम नगर सुल्तानविड रोड को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने मामले की जांच तेज कर दी है। पुलिस का दावा कि शीघ्र ही आरोपितों से और भी वारदातों के बारे में जानकारी मिलेगी। पुलिस कई और भी मामलों का राजफाश होने का दावा कर रही है। विदेश भेजने के नाम पर छह लाख रुपये ठगे :

थाना सिविल लाइन की पुलिस ने विदेश भेजने के नाम पर लाखों रुपये ठगने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में सुमित बिदरा ने बताया कि उसके रिश्तेदार मुनीश कुमार, दोस्त राहुल और जतिदर सिंह को विदेश भेजने के लिए आरोपित जसपाल सिंह निवासी तरनतारन और कुलदीप शर्मा निवासी न्यू दिल्ली ने छह लाख रूपये लिए थे। आरोपितों ने न तो उन्हें विदेश भेजा और न ही उनके पैसे वापिस किए। पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी