शहर में लूटपाट कर बटाला भाग जाते थे आरोपित, एक काबू

थाना सुल्तानविड की पुलिस ने लूटपाट करने के आरोप में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक की पहचान गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी निवासी गांव ढडियला नट जिला बटाला के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 03:00 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 03:00 AM (IST)
शहर में लूटपाट कर बटाला भाग जाते थे आरोपित, एक काबू
शहर में लूटपाट कर बटाला भाग जाते थे आरोपित, एक काबू

संवाद सहयोगी, अमृतसर: थाना सुल्तानविड की पुलिस ने लूटपाट करने के आरोप में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी एएसएचओ परनीत सिंह ढिल्लों ने बताया पिछले कुछ दिन पहले सुल्तानविड लिक रोड पर एक्टिवा पर जा रही दो महिलाओं से मोटरसाइकिल सवार दो युवक सोने की चेन छीन कर भाग गए थे। मुखबिर की सूचना पर एएसआइ जतिदर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ अमृतसर कोर्ट के पास उन दोनों युवकों में से एक को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए युवक की पहचान गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी निवासी गांव ढडियला नट जिला बटाला के रूप में हुई है। उसके खिलाफ बटाला में पहले भी लूटपाट के मामले दर्ज हैं। गोपी लूट के इरादे से अमृतसर शहर आता था और घटना के बाद शहर छोड़कर भाग जाता था। प्रनीत सिंह ढिल्लों ने कहा कि उसके दूसरे साथी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हथियारबंद चार लुटेरों ने ज्वेलर से पांच लाख के जेवरात लूटे

इससे एक दिन पहले अजनाला के लोपोके में ज्वेलर्स की दुकान से मंगलवार देर शाम कार सवार चार नकाबपोश लुटेरों ने हथियारों के बल पर करीब पांच लाख रुपये के सोने व चांदी के जेवरात लूट लिए थे। लोपोके पुलिस को दी शिकायत में लोपोके निवासी दीपक कुमार ने बताया था कि वह राजेश ज्वेलर्स के नाम से सुनार की दुकान करता है। मंगलवार को करीब शाम के छह बजे वह अपने पिता अश्वनी कुमार व चाचा राजेश कुमार के साथ दुकान पर बैठा था। इसी दौरान एक सफेद रंग की स्विफ्ट गाड़ी दुकान से थोड़ा आगे आकर रुक गई। इसमें से चार नकाबपोश लुटेरे उतर कर उनकी दुकान पर आए और आते ही कैश व गहनों की मांग की। मना करने पर एक युवक ने सीधा फायर किया जो उनके सिर के पास से निकला। इसके बाद चारों लुटेरे दुकान में पड़े करीब पांच लाख रुपये के सोने व चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए। जल्दबाजी में वह गाड़ी का सिर्फ नंबर सिर्फ इतना ही सीसी6222 पढ़ पाए।

chat bot
आपका साथी