बच्चों में उत्साह, गुडविल ग्रीटिग कार्ड के जरिए बांटेंगे खुशियां

कोरोना योद्धाओं को सलाम करने के लिए दैनिक जागरण ने सलाम जिदगी अभियान के तहत गुडविल लंच पहल की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 12:00 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 12:00 PM (IST)
बच्चों में उत्साह, गुडविल ग्रीटिग कार्ड के जरिए बांटेंगे खुशियां
बच्चों में उत्साह, गुडविल ग्रीटिग कार्ड के जरिए बांटेंगे खुशियां

अखिलेश सिंह यादव, अमृतसर: कोरोना संक्रमित मरीजों, इस महामारी को मात देने वालों और लोगों की जान बचाने के लिए जी जान से जुटे कोरोना योद्धाओं को सलाम करने के लिए दैनिक जागरण ने सलाम जिदगी अभियान के तहत गुडविल लंच पहल की है। गुडविल लंच व ग्रीटिग कार्ड के तहत कोरोना पीड़ित मरीजों तथा कोरोना योद्धाओं को लंच के साथ विद्यार्थियों द्वारा तैयार किए गए ग्रीटिग्स गेट वेल सून तथा कोरोना योद्धाओं को सलाम की कामना वाले संदेश व शुभकामनाएं देते हुए उनके साथ खुशियां बांटते हुए अपनेपन का अहसास दिलाएंगे। कोरोना पीड़ित लोगों और उनके स्वजनों के लिए ग्रीटिग बनाना सुखद अनुभव है। हमें स्कूल प्रबंधकों से जानकारी मिली कि विद्यार्थियों द्वारा तैयार किए गए ग्रीटिग्स कार्ड कोरोना से जूझ रहे मरीजों व कोरोना वॉरियर्स का मनोबल ऊंचा उठाएंगे, इसलिए हम कार्ड बनाने में जुट गए हैं।

अर्शदीप, छात्रा, डीआर माडर्न स्कूल दैनिक जागरण द्वारा कोरोना मरीजों के लिए भोजन उपलब्ध करवाना एक शानदार पहल है। इस मुहिम में अपना योगदान देते हुए मुझे अपार खुशी हो रही है। मैं एक सुंदर ग्रीटिग तैयार कर रही हूं जो कोरोना पीड़ितों को एक सकारात्मक संदेश देगी।

रूहानी,छात्रा, डीआर माडर्न स्कूल कोरोना महामारी एक बड़ा संकट है। इससे बचाने के लिए कोरोना वारियर्स ने शानदार भूमिका निभाई है। मैं ग्रीटिग कार्ड के जरिए मरीजों और योद्धाओं को सुखद संदेश देने का प्रयास करूंगी, इसके लिए मैंने शानदार ग्रीटिग बनाने का संकल्प लिया हुआ है।

जोबनजीत छात्र डीआर माडर्न स्कूल कोरोना महामारी ने हर वर्ग को प्रभावित किया है। इससे निजात दिलाने के लिए फ्रंटलाइन वर्कर्स ने शानदार भूमिका निभाई है। हम उनके आभारी हैं। आभार प्रकट करने के लिए हम ग्रीटिग्स कार्ड के जरिए अपनी भावनाएं प्रकट करेंगे।

दिव्यांश छात्र प्रभाकर सीसे स्कूल कोरोना महामारी से जूझने वाले लोगों को सकारात्मक संदेश देने के लिए ग्रीटिग कार्ड बनाना मैंने शुरू कर दिया है। इसमें ऐसे संदेश दिए गए हैं जिससे कोरोना पेशेंट अपनी इच्छा शक्ति को मजबूत कर सके और इस महामारी से लड़ने के अपने आप में तैयार हो सके।

लक्षिता छात्रा प्रभाकर सीसे स्कूल दैनिक जागरण द्वारा इस अभियान के तहत विद्यार्थियों को जोड़ने शानदार प्रयास है। विद्यार्थियों में भी इस महामारी के प्रति जागरूकता पैदा होगी, साथ ही हम कोरोना मरीजों को ग्रीटिंग कार्ड देकर उनका हौसला बढ़ाएंगे और उनका दुख भी कम करने की कोशिश करेंगे।

राजेश प्रभाकर प्रिसिपल प्रभाकर सीनियर सेकेंडरी स्कूल दैनिक जागरण ने सलाम जिदगी के तहत पहले ही कोरोना पीड़ित मरीजों को जिदगी जीने के लिए स्वयं को मजबूत करने के लिए प्रेरित किया है। हम इस अभियान के साथ जुड़कर स्वयं को भाग्यशाली मान रहे हैं। हम इसमें जरूर सहयोग करेंगे।

रविद्र पठानिया प्रिसिपल डीआर माडर्न स्कूल

chat bot
आपका साथी