परिवार सोया रहा और घर की दीवार फांद मोबाइल और कैश ले गए चोर, जानें कहां का है मामला

ईस्ट मोहन नगर में बुधवार की रात चोर एक घर में दीवार फांद कर मोबाइल और 35 हजार रुपये की नकदी चोरी कर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 03:00 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 03:00 AM (IST)
परिवार सोया रहा और घर की दीवार फांद मोबाइल और कैश ले गए चोर, जानें कहां का है मामला
परिवार सोया रहा और घर की दीवार फांद मोबाइल और कैश ले गए चोर, जानें कहां का है मामला

जागरण संवाददाता, अमृतसर : थाना बी डिवीजन के अधीन आते इलाका ईस्ट मोहन नगर में बुधवार की रात चोर एक घर में दीवार फांद कर मोबाइल और 35 हजार रुपये की नकदी चोरी कर फरार हो गए। वहीं थाना कंटोनमेंट के अधीन आते इलाका पुतलीघर के नजदीक दिलावरी स्ट्रीट में मेडिकल स्टोर व रेडिमेड कपड़ों के शोरूम में चोरों ने नकदी चोरी कर ली। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों की पहचान करने के लिए पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है।

ईस्ट मोहन नगर निवासी हरदेव सिंह ने बताया कि बुधवार रात जब उनका परिवार सोने लगा तो उनकी पत्नी ने मोबाइल फोन पर अलार्म लगाया। वीरवार सुबह जब उनकी पत्नी उठी तो अलार्म न बजने के कारण उनका मोबाइल ढूंढना शुरू किया, जो कहीं नहीं मिला। जब बाकी पारिवारिक मेंबरों ने अपने मोबाइल फोन ढूंढ़ने शुरु किए तो उनके मोबाइल भी गायब पाए गए। शक होने पर उन्होंने अलमारी भी चेक की तो उसमें से 35 हजार रुपये की नकदी गायब थी। बाद में उन्होंने आस-पास के सीसीटीवी चेक किए तो पता चला कि चोर घर की दीवार फांद कर अंदर घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। पुतलीघर के पास कैश और कपड़े लेकर फरार हुए

इसी तरह थाना कंटोनमेंट के अधीन आते इलाका पुतलीघर के नजदीक दिलावरी स्ट्रीट जीटी रोड पर स्थित हैपी मेडिकल स्टोर व रेडीमेड के शोरूम हैंगर से भी चोर नकदी चोरी कर भाग गए। हैपी मेडिकल स्टोर के मालिक परमिदर सिंह ने बताया कि जब वीरवार की सुबह उन्होंने दुकान खोली तो दवाई वाली अलमारी खुली थी। शक होने पर जब उन्होंने चेकिग की तो गल्ले से 23 हजार रुपये चोरी हो चुके थे।

इसी तरह उनके पड़ोस में स्थित रेडीमेड के शोरूम हैंगर के मालिक युगेश लहरी ने बताया कि चोर उनकी दुकान से 15 हजार रुपये व कुछ कपड़े ले गए। चोर छत्त से ग्रिल उखाड़ कर दुकान में दाखिल हुए थे। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में चोरों की सारी घटना भी कैद हो गई है। थाना कंटोनमेंट की पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।

chat bot
आपका साथी