घर से लाखों के आभूषण व नकदी चुराने वाले नौकर का नहीं मिला सुराग

न्यू गार्डन कालोनी की कोठी नंबर 26 में नौकर द्वारा लाखों की चोरी किए जाने के मामले में पुलिस नौकर राजू का मोबाइल ट्रेस कर उसका पता करवाने की कोशिश कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 06:48 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 06:48 PM (IST)
घर से लाखों के आभूषण व नकदी चुराने वाले नौकर का नहीं मिला सुराग
घर से लाखों के आभूषण व नकदी चुराने वाले नौकर का नहीं मिला सुराग

जासं, अमृतसर : न्यू गार्डन कालोनी की कोठी नंबर 26 में नौकर द्वारा लाखों की चोरी किए जाने के मामले में पुलिस नौकर राजू का मोबाइल ट्रेस कर उसका पता करवाने की कोशिश कर रही है। अभी तक पुलिस को उसका कोई पता नहीं चल पाया है। जो मोबाइल नंबर उसने परिवार वालों को दे रखा था, उसकी पुलिस काल डिटेल निकलवा रही है कि वह किन-किन लोगों से बातचीत करता था। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपित पुलिस की पकड़ में होंगे। वहीं दूसरी तरफ पता चला है कि रिषी अग्रवाल के पिता राजू को खुद ही घर में काम करने के लिए लेकर आए थे। उनके घर के नजदीक ही पार्क है तो वह वहां पर सैर करने के लिए गए थे, वहीं पर राजू उन्हें मिल गया और वह उसे घर पर ले आए। उन्होंने उसका आधार कार्ड भी मांगा था, लेकिन उसने आधार कार्ड गुम हो जाने का कह दिया। वह परिवार वालों के साथ काफी घुलमिल गया और बाद में परिवार वालों ने भी उससे आधार कार्ड नहीं मांगा। इसी का फायदा राजू ने उठाया और उसने चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। परिवार ने उसकी कोई फोटो तक भी नहीं खींच रखी थी।

बता दें कि सोमवार की शाम को न्यू गार्डन कालोनी स्थित रिषी अग्रवाल के घर पर 2.10 लाख रुपये की नकदी और 27 लाख रुपये के गहने नौकर ने चुरा लिए थे। यह नौकर परिवार वालों ने 20 दिन पहले ही रखा था। उसी ने घर में चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए सारी साजिश रची और अपने साथियों को भी इसमें शामिल किया।

जल्द ही आरोपित गिरफ्तार होंगे : अरुण शर्मा

थाना सिविल लाइन की पुलिस ने राजू सहित दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस चौकी लारेंस रोड के इंचार्ज अरुण शर्मा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी