उपभोक्ताओं की समस्याएं सुनकर किया समाधान

सिटी सर्किल में शनिवार व रविवार को दो दिवसीय बिजली पंचायत कैंप आयोजित करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 07:41 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 07:41 PM (IST)
उपभोक्ताओं की समस्याएं सुनकर किया समाधान
उपभोक्ताओं की समस्याएं सुनकर किया समाधान

जागरण संवाददाता, अमृतसर : सिटी सर्किल में शनिवार व रविवार को दो दिवसीय बिजली पंचायत कैंप आयोजित करवाया गया। इसमें सर्किल की चारों ही डिवीजनों के कर्मचारियों ने दो दर्जन के करीब शिकायतकर्ताओं की शिकायतें सुनकर उनका समाधान करवाया। बता दें कि पिछले सप्ताह से पावरकाम के आदेशानुसार राज्य भर में के विभिन्न बिजली घरों में बिजली पंचायत कैंपों का आयोजन करवाया जा रहा है। इसके तहत दूसरे सप्ताह भी हाल गेट स्थित सिटी सर्किल कांप्लेक्स में बिजली पंचायत कैंप आयोजित करवाया गया।

हकीमां गेट डिवीजन के एक्सईएन अमित दीपक ने बताया कि दोनों ही दिनों में दो दर्जन के करीब शिकायतकर्ता उपभोक्ताओं ने अपनी शिकायतों का निपटारा पाया है, जो विभागीय कार्यप्रणाली से खुश होकर गए हैं। इस मौके पर हकीमां गेट डिवीजन के कार्मशियल सब डिवीजन अधिकारी (एसडीओ) नीरज शर्मा, दविदर सिंह बग्गा, मनिदर सिंह बल आदि मौजूद थे। एमएसयू आज करेगी किसानी संघर्ष का समर्थन

मिनिस्ट्रियल सर्विसेस यूनियन (एमएसयू) के राज्य प्रधान हरपाल सिंह व महासचिव सुखदेव सिंह का कहना है कि सोमवार को संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ से भारत बंद का समर्थन किया जाएगा।एमएसयू के जिला प्रधान दविदर सिंह बग्गा ने बताया कि किसानी संघर्ष के समर्थन में सभी मुलाजिम साथी अपने-अपने स्तर पर किसानों के कार्यक्रमों व रोष रैलियों में भाग लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ अपना रोष व्यक्त करेंगे।

chat bot
आपका साथी