एक ही दिन में वाहन चोरी की छह वारदातें

। जिला अमृतसर में वाहन चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहीं। वाहन चोरों के हौसले बुलंद हैं वहीं पुलिस बेबस नजर आ रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 06:59 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 06:59 PM (IST)
एक ही दिन में वाहन 
चोरी की छह वारदातें
एक ही दिन में वाहन चोरी की छह वारदातें

संवाद सहयोगी, अजनाला/अमृतसर

जिला अमृतसर में वाहन चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहीं। वाहन चोरों के हौसले बुलंद हैं, वहीं पुलिस बेबस नजर आ रही है। चोरी के वाहन कहां बेचे जा रहे हैं, इसका भी पुलिस पता नहीं लगा पाई है। वाहन चोर गिरोह के सदस्यों ने शहर से एक कार सहित पांच बाइक चोरी कर लिए।

पहले मामले में अमृतसर के कटड़ा कर्म सिंह निवासी हरीश कुमार ने थाना ए डिवीजन को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने सेंट्रो कार हुसैनपुरा चौक में पीरा वाली गली के पास पार्क की थी, जो चोरी हो गई। न्यू तेज नगर सुलतानविड निवासी अमनदीप सिंह ने थाना सदर को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने डिस्कवर मोटरसाइकिल बटाला रोड कारपोरेट अस्पताल के बाहर पार्क किया था जो चोरी हो गया। इसी तरह, मजीठा निवासी मेजर सिंह ने थाना मोहकमपुरा को दी शिकायत में बताया कि उसका स्पलेंडर मोटरसाइकिल गोल्डन एवेन्यू से चोरी हो गया। मजीठा रोड के नवे नागकलां निवासी नवशेवर सिंह ने थाना रंजीत एवेन्यू को दी शिकायत में बताया कि बेअंत सिंह पार्क से उसका मोटरसाइकिल चोरी हो गया। इसी प्रकार थाना सिविल लाइन पुलिस को दी शिकायत में तरनतारन के गुरकीरत सिंह का मोटरसाइकिल अजीत अस्पताल जबकि बटाला के संजय बब्बर का मोटरसाइकिल कोर्ट रोड आइसीआइसीआइ बैंक के बाहर से चोरी हो गया। हालांकि संबंधित थानों द्वारा सभी मामले दर्ज कर लिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी