ड्रग तस्कर राणों से गायक रणजीत बावा के संबंधों की जांच शुरू

अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्कर गुरदीप राणों के साथ पंजाबी गायक रणजीत बावा के तार जुड़े होने के मामले की जांच एसटीएफ ने शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 08:19 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 08:19 PM (IST)
ड्रग तस्कर राणों से गायक रणजीत बावा के संबंधों की जांच शुरू
ड्रग तस्कर राणों से गायक रणजीत बावा के संबंधों की जांच शुरू

जागरण संवाददाता, अमृतसर: अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्कर गुरदीप राणों के साथ पंजाबी गायक रणजीत बावा के तार जुड़े होने के मामले की जांच एसटीएफ ने शुरू कर दी है। एसटीएफ ने वीरवार को भाजयुमो पंजाब के वाइस प्रेसिडेट अशोक सरीन के बयान कलमबद्ध किए। वीरवार को वह भाजयुमों के जिला प्रधान गौतम अरोड़ा और सलील कपूर के साथ एसटीएफ दफ्तर में पहुंचे।

उन्होंने कहा कि एसटीएफ ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्कर गुरदीप राणों को गिरफ्तार किया था। जब उसे पकड़ा गया था, तब उसके पास से लग्जरी गाड़ियां भी बरामद की थीं। उसके बड़े-बड़े नेताओं के साथ संपर्क भी सामने आए थे। पंजाबी गायक रंजीत बावा के साथ उसकी तस्वीरें भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुई थीं। उसका स्टाफ यही कहता था कि वह राणों की कोठी में शूटिग के लिए जाते थे। इसी को लेकर उसने ईडी जालंधर को शिकायतें की थी और इसकी कापी डीजीपी पंजाब और एसटीएफ को भी भेजी गई थी।

उस मामले की जांच चल रही है और एसटीएफ ने अभी तक सात करोड़ 20 लाख रुपये की प्रापर्टी भी फ्रीज कर दी है। इसी संबंध में उन्हें वीरवार को बुलाया गया और उनके बयान कलमबद्ध किए गए। उन्होंने कहा कि उन्हें अधिकारियों ने भरोसा दिया कि वह उन तथ्यों की जांच कर रहे हैं कि गायक रंजीत बावा अगर वहां पर शूटिग करता था तो क्या उसके बदले उन्हें उसकी पेमेंट करता था या नहीं। इस संबंधी जल्द ही गायक बावा को भी बुलाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी