सीवरमैन की मौत के मामले में दो पर एफआइआर

सदर थाने के अधीन पड़ती कृपाल कालोनी में सीवरेज की सफाई करते समय गैस चढ़ने से सीवरमैन की मौत के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इन आरोपितों ने जबरदस्ती सीवरमैन शशि को गहरे गटर में उतारा था। घटना के बाद आरोपितों ने कहा था कि पीड़ित परिवार की आर्थिक सहायता करेंगे लेकिन मुकर गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 May 2021 06:15 AM (IST) Updated:Sat, 22 May 2021 06:15 AM (IST)
सीवरमैन की मौत के मामले में दो पर एफआइआर
सीवरमैन की मौत के मामले में दो पर एफआइआर

जागरण संवाददाता, अमृतसर : सदर थाने के अधीन पड़ती कृपाल कालोनी में सीवरेज की सफाई करते समय गैस चढ़ने से सीवरमैन की मौत के मामले में पुलिस ने दो आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इन आरोपितों ने जबरदस्ती सीवरमैन शशि को गहरे गटर में उतारा था। घटना के बाद आरोपितों ने कहा था कि पीड़ित परिवार की आर्थिक सहायता करेंगे, लेकिन मुकर गए। तुंग बाला गांव निवासी कुलवंत सिंह उर्फ बाबा की शिकायत पर सदर पुलिस ने रामनगर कालोनी निवासी हरपाल सिंह उर्फ भल्ला और दिलबाग सिंह उर्फ बग्गा के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। इंस्पेक्टर परवीन कुमार ने बताया कि आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

14 मई की घटना, पुलिस कर रही आरोपितों की तलाश में छापेमारी

कुलवंत सिंह ने बताया कि 14 मई को हरपाल सिंह ने शशि को सीवरेज की सफाई करने के लिए कृपाल कालोनी में बुलाया था। हरपाल सिंह इलाके में डेयरी का काम करता है। शशि ने हरपाल सिंह और उसके साथी दिलबाग सिंह को बताया था कि सीवरेज काफी गहरा है। वह उसके अंदर सफाई के लिए नहीं जा सकता। लेकिन आरोपितों ने शशि पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। दबाव में आकर शशि गहरे सीवरेज में उतर गया और काफी देर तक बाहर नहीं निकला। अन्य मुलाजिम बुलाकर जब शशि की तलाश करवाई गई तो वह गैस चढ़ने से बेहोश होकर सीवरेज के अंदर ही पड़ा था। उसे तुरंत अस्पताल दाखिल करवाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

chat bot
आपका साथी