वर्कशाप की समस्याएं दूर करने के लिए लगाए सात लाख के टेंडर : मित्तल

। नगर निगम कमिश्नर कोमल मित्तल ने हाथी गेट स्थित आटो वर्कशाप का दौरा करने पहुंची।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 07:53 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 07:53 PM (IST)
वर्कशाप की समस्याएं दूर करने के लिए 
लगाए सात लाख के टेंडर : मित्तल
वर्कशाप की समस्याएं दूर करने के लिए लगाए सात लाख के टेंडर : मित्तल

जागरण संवाददाता, अमृतसर

नगर निगम कमिश्नर कोमल मित्तल ने हाथी गेट स्थित आटो वर्कशाप का दौरा करने पहुंची। म्यूनिसिपल यूथ इंपलाइज फेडरेशन के प्रधान आशू नाहर ने उन्हें वर्कशाप की समस्याओं से अवगत करवाया। कमिश्नर ने उन्हें बताया कि प्रथम चरण में आटो वर्कशाप की दशा सुधारने के लिए सात लाख रुपए के टेंडर लगाए जा रहे हैं।

कमिश्नर मित्तल ने कहा कि टैंडर के तहत वर्कशाप का फर्श छह फुट उंचा किया जाएगा, ताकि बरसातों के दिनों में मुलाजिमों को दिक्कत न आए। इसके अलावा बाउंडरी वाल उंची करवाई जाएगी और वाशिग पंप ठीक करवाने के अलावा मुलाजिमों के लिए वाशरूम व रेस्ट रूम बनाए जाएंगे।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह वर्कशाप के स्टोरी की जरूरतों को भी तुरंत दूर करे। मित्तल ने कहा कि मुलाजिम निगम की रीढ़ हैं जिन्होंने कोरोना काल में अपनी जान जोखिम में डालकर भी शहरवासियों सेवा की है। उनका बनता हक निगम प्रशासन उन्हें देगा। इस मौके एक्सईएन अश्वनी शर्मा, जेई कुलविदर सिंह, विनोद बिट्टा, सुरिदर टोना, राज कल्याण, दीपक सभ्रवाल, संदीप भट्टी इत्यादि उपस्थित थे। दहशत में काम कर रहे मुलाजिम : नाहर

नाहर ने कमिश्नर का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुलाजिम सालों से वर्कशाप में समस्याएं झेल रहे है। वर्कशाप की जर्जर हालत की वजह से मुलाजिम दहशत में काम कर रहे है। कमिश्नर द्वारा इसकी कायाकल्प का लिया गया निर्णय सराहनीय है। यह पहला मौका है जब कोई अधिकारी टेंडरों की डिटेल लेकर मौका ए मुआयना करने आया है। इससे पूर्व तो मुलाजिमों को सिर्फ आश्वासन ही मिलते रहे है। उन्होंने कहा कि मुलाजिम ने कोरोना काल में डटकर काम किया है और आगे भी चार हजार मुलाजिम कमिश्नर के निर्देशों पर डटकर खड़ा है। नीलाम होंगे सालों से कडंम पड़े वाहन

वर्कशाप में पड़ी स्क्रेप की वजह से बने हुए हालातों पर कमिश्नर मित्तल ने अधिकारियों को कमेटी बनाकर इसकी नीलामी करवाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कंडम वाहनों को नीलाम कर आने वाले पैसों से भी निगम की वर्कशाप में विकास के काम करवाए जाएंगे। उन्होंने मुलाजिमों को विश्वास दिलवाया कि वर्कशाप के जो भी काम होने वाले है, उन्हें लेकर जल्द टेंडर लगा दिए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी