एसडीएम टू राजेश शर्मा ने संभाला कार्यभार

पंजाब सरकार की तरफ से पीसीएस अधिकारियों के तबादले किए गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 07:51 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 07:51 PM (IST)
एसडीएम टू राजेश शर्मा ने संभाला कार्यभार
एसडीएम टू राजेश शर्मा ने संभाला कार्यभार

जागरण संवाददाता, अमृतसर :

पंजाब सरकार की तरफ से पीसीएस अधिकारियों के तबादले किए गए थे। इसमें एसडीएम-वन विकास हीरा और एसडीएम टू इनायत गुप्ता का भी यहां से तबादला कर दिया गया था। तबादले के तीन दिन के बाद नवनियुक्त एसडीएम-टू राजेश शर्मा ने अपना कार्यभार संभाल लिया। कार्यभार संभालने के बाद उन्हें सब रजिस्ट्रार टू परमप्रीत सिंह गोराया, सब रजिस्ट्रार लखविदर पाल सिंह गिल और सब रजिस्ट्रार वन मनजीत सिंह ने सम्मानित किया। एसडीएम राजेश शर्मा इससे पहले पट्टी में तैनात रहे है और उनके पास भिखीविड का अतिरिक्त चार्ज भी था। कार्यभार संभालने के बाद उन्होंने कहा कि कोविड की तरफ ज्यादा ध्यान रहेगा। अभी थर्ड वेव आने की आशंका है। डिप्टी कमिश्नर गुरप्रीत सिंह खैहरा के निर्देशों पर उसका काम बड़ी सतर्कता के साथ किया जाएगा

एसडीएम वन विकास हीरा

को स्टाफ ने दी विदायगी

एसडीएम वन विकास हीरा का तबादला यहां से जगराओं में भेजा गया है। वीरवार को उन्होंने अपना पदभार छोड़ दिया, जिसके बाद उन्हें स्टाफ सदस्यों की तरफ से विदायगी दी गई। सब रजिस्ट्रार टू परमप्रीत सिंह गोराया, सब रजिस्ट्रार थ्री लखविदर पाल सिंह गिल ने उनके द्वारा किए गए कार्यों पर बातचीत की। उन्होंने कहा कि उनके साथ किए गए कार्य को हमेशा याद रखेंगे। एसडीएम विकास हीरा ने अपने स्टाफ को डटकर ईमानदारी से काम करने के लिए कहा।

सोमवार को संभालेंगे एसडीएम वन अपना कार्यभार

एसडीएम वन विकास हीरा के तबादले के तीन दिन के बाद भी नवनियुक्त एसडीएम अर्शदीप सिंह लुबाना ने अपना कार्यभार नहीं संभाला है। एसडीएम विकास हीरा द्वारा अपना पद छोड़ने के बाद सोमवार को वह अपना पद संभालेंगे।

chat bot
आपका साथी