जाम हटवाने पहुंची पुलिस के साथ की हाथापाई, चार हिरासत में

रंजीत एवेन्यू के बी ब्लाक में जाम हटाने पहुंची पुलिस टीम पर कुछ लोगों ने बुधवार की शाम हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 08:21 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 08:42 PM (IST)
जाम हटवाने पहुंची पुलिस के साथ की हाथापाई, चार हिरासत में
जाम हटवाने पहुंची पुलिस के साथ की हाथापाई, चार हिरासत में

जागरण संवाददाता, अमृतसर

रंजीत एवेन्यू के बी ब्लाक में लगे जाम को हटाने पहुंची पुलिस टीम पर कुछ लोगों ने बुधवार की शाम हमला कर दिया। आरोप है कि हमला करने वाले चार दोस्त शराब के नशे में धुत्त थे। शोर मचता देख पास के एक रेस्टोरेंट में पहुंचे एडीसीपी जुगराज सिंह तुरंत मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मौके पर मौजूद अपने सुरक्षाकर्मियों को चारों हमलावरों को हिरासत में लेने के आदेश दिए। पुलिस आरोपितों को थाने लाई।

बुधवार की शाम रंजीत एवेन्यू की बी ब्लाक मार्केट में कारों की अवैध पार्किंग के कारण जाम के हालात बन गए थे। लोगों ने रंजीत एवेन्यू थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर रोबिन हंस को जाम की जानकारी दी। रंजीत एवेन्यू थाने के चार मुलाजिम जाम हटवाने पहुंचे। एक मुलाजिम लाउड स्पीकर के जरिए सड़कों पर लगी कारों को हटवाने की अपील कर रहा था। इस बीच सूर्या होटल के सामने चार युवकों ने पुलिस मुलाजिमों को वहां से जाने को की चेतावनी दी। मुलाजिमों ने जब उन्हें समझाने का प्रयास किया तो उन्होंने पुलिस टीम के साथ हाथापाई करनी शुरू कर दी। चारों ने पहले पुलिस कर्मियों को घेर लिया। लेकिन किसी तरह पुलिस कर्मी एक युवक को काबू कर गाड़ी में बिठा लिया, लेकिन आरोपित पुलिस टीम पर हावी होते रहे।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बाहर चल रहे घटनाक्रम की भनकर रेस्टोरेंट के भीतर बैठे एडीसीपी जुगराज सिंह को लगी। इसके बाद उन्होंने अपने सुरक्षाकर्मियों को आदेश दिया कि वह तुरंत रंजीत एवेन्यू थाने की पुलिस का सहयोग करें और भिड़ रहे युवकों को हिरासत में लेकर थाने लाएं। इसके बाद पुलिस कर्मियों ने सभी चारों को काबू कर उन्हें थाने लाया। एडीसीपी जुगराज सिंह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी