संकीर्तन कर सबके भले के लिए की अरदास

एडवोकेट व जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष मानिक बजाज ने पिता कुलभूषण बजाज माता सुदेश बजाज व परिवार के अन्य सदस्यों निश्चल बजाज शालनी बजाज मनेश बजाज मोक्षा बजाज प्रतिभा बजाज के साथ रविवार रात संकीर्तन करते हुए सरबत के भले की अरदास की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Mar 2020 07:17 PM (IST) Updated:Tue, 31 Mar 2020 06:07 AM (IST)
संकीर्तन कर सबके भले के लिए की अरदास
संकीर्तन कर सबके भले के लिए की अरदास

जागरण संवाददाता, अमृतसर : एडवोकेट व जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष मानिक बजाज ने पिता कुलभूषण बजाज, माता सुदेश बजाज व परिवार के अन्य सदस्यों निश्चल बजाज, शालनी बजाज, मनेश बजाज, मोक्षा बजाज, प्रतिभा बजाज के साथ रविवार रात संकीर्तन करते हुए सरबत के भले की अरदास की।

परिवार ने लोगों से भी अपील की थी कि वह सेहत विभाग की गाइडलाइंस का अनुसरण करते हुए घर में ही रहें। इसमें ही समाज और उनकी सुरक्षा है। एडवोकेट मानिक बजाज ने कहा कि क‌र्फ्यू के बाद से ही सारा परिवार घर में है। इसी बहाने परिवार को एक साथ बैठकर बातचीत करने का भी मौका मिल रहा है। उन्होंने कहा कि यह हमारी सामाजिक जिम्मेदारी भी है कि हम इस विकट घड़ी में अपने परिवार और समाज को सुरक्षित करने के लिए जो कर सकते हैं वह करें। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के बाद से ही परिवार की रूटीन बनी हुई है ओर रोजाना सभी सदस्य मिलकर पाठ कर रहे है। घर में ही सारे व्यायाम कर रहे है और बच्चों के होमवर्क के अलावा हम लोग अपने लीगल मैटर में व्यस्त है।

ब्यूटीशियन घर में बना रही लोगों के लिए मास्क

रणजीत एवेन्यू की रहने वाली जस्ट सेवा सोसायटी की कोषाध्यक्ष रूपकमल कौर यूं तो ब्यूटीशियन है। क‌र्फ्यू के बाद से ही वह घर में रहकर लोगों की मदद में जुटी हुई है। पिछले दिनों में जरूरतमंद लोगों के लिए कपड़े के मास्क बना रही है, ताकि मास्क के अभाव में कही वह वायरस की चपेट में न आ जाए। आठ दिनों में वह पांच सौ से ज्यादा कपड़े के मास्क बनाकर लोगों में बांट चुकी है। उन्होंने बताया कि हमारी संस्था रोजाना जरूरतमंद लोगों तक राशन पहुंचा रही है। उन्होंने लोगों से भी अपील की कि वह इस समय लोगों की मदद के लिए आगे आए और अपनी सामाजिक जिम्मेदारी का निर्वाह पूरी निष्ठा से करे।

chat bot
आपका साथी