सदर कैंट बाजार कोठी नंबर 19 के परिवारों ने दिया धरना

सदर कैंट बाजार कोठी नंबर 19 के परिवारों ने दिया धरना

। सदर कैंट बाजार कोठी नंबर 19 में रहने वाले करीब 40 परिवारों के 300 से ज्यादा लोगों ने वीरवार को सदर कैंट चौक स्थित अजनाला रोड पर धरना दिया।

Publish Date:Thu, 26 Nov 2020 07:56 PM (IST) Author: Jagran

जागरण संवाददाता, अमृतसर

सदर कैंट बाजार कोठी नंबर 19 में रहने वाले करीब 40 परिवारों के 300 से ज्यादा लोगों ने वीरवार को सदर कैंट चौक स्थित अजनाला रोड पर धरना दिया। लोगों ने सेना के अधिकारियों द्वारा क्वार्टर खाली करवाए जाने के खिलाफ धरना देकर नारेबाजी की। इससे पहले उन्होंने 24 नवंबर को डिप्टी कमिश्नर दफ्तर कैंपस में धरना देकर घरों से बेघर नहीं किए जाने की गुहार डीसी से लगाई थी।

सदर कैंट बाजार एसोसिएशन प्रधान वरुण सरीन के नेतृत्व में कोठी नंबर 19 में रहने वाले लोगों सायं करीब तीन बजे अचानक ही अजनाला रोड की सड़क पर ट्रैफिक जाम कर दिया। पुरुषों के अलावा महिलाओं, बच्चों और बुजुर्गों ने सड़क दोनों तरफ से बंद कर दी। जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल वहां पहुंच गया और एयरपोर्ट की ओर से जाने वाली ट्रैफिक को डायवर्ट किया, ताकि लोगों को परेशानी नहीं हो।

इसकी जानकारी मिलने पर राजनेता अश्विनी पप्पू मौके पर पहुंचे और प्रदर्शन करने वालों को समझाते हुए विधायक डा. राज कुमार वेरका द्वारा उन्हें बुलाए जाने की बात कही। पप्पू ने उन्हें धरना-प्रदर्शन छोड़ विधायक से मिलने को कहा। जिसके बाद यह लोग डा. वेरका के निकास पहुंच गए। जहां विधायक ने उन्हें भरोसा दिया कि कोठी नंबर 19 में रहने वालों से घर खाली नहीं करवाए जाएंगे और इसे लेकर उन्होंने डिप्टी कमिश्नर गुरप्रीत सिंह को फोन कर इसमें सेना अधिकारियों के साथ बात करने को कहा। इस अवसर पर वरुण सरीन, पंकज, शेरा प्रधान, पार्षद बाला, गागी, शीला, शांति, आरजू, रमेश अरोड़ा, चिराग, रोशनी, ऐलस, सुमन, कमला और अनीता भी उपस्थित थे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.