अकाली दल वर्करों ने घेरा विधायक डैनी का आवास, गिरफ्तारी की उठाई मांग

जहरीली शराब के कारण माझे के तीन जिलों में 100 से अधिक मौते होने के बाद बुधवार को जंडियाला के विधायक सुखविदर सिंह डैनी के अमृतसर स्थित आवास का अकाली वर्करों ने घेराव किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 06:20 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 06:20 PM (IST)
अकाली दल वर्करों ने घेरा विधायक डैनी का आवास, गिरफ्तारी की उठाई मांग
अकाली दल वर्करों ने घेरा विधायक डैनी का आवास, गिरफ्तारी की उठाई मांग

जासं, अमृतसर :

जहरीली शराब के कारण माझे के तीन जिलों में 100 से अधिक मौते होने के बाद बुधवार को जंडियाला के विधायक सुखविदर सिंह डैनी के अमृतसर स्थित आवास का अकाली वर्करों ने घेराव किया। अकाली वर्करों के घेराव को मुख्य रख पुलिस प्रशासन की ओर से उनके घर से 200 मीटर एरिया को पूरी तरह सील किया गया था। बैरीकेड लगा कर घर को जाने वाले सारे रास्ते ब्लाक किए गए थे। धरने में प्रभावित परिवारों के सदस्य भी मौजूद थे। प्रदर्शनकारी अकाली वर्करों का नेतृत्व जिला अध्यक्ष गुरप्रताप सिंह टिक्का कर रहे थे। प्रदर्शनकारियों ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए हाथों मे तख्तियां उठाई हुई थी।

पुलिस ने प्रदर्शनकारी वर्करों को जैसे ही आगे जाने से रोका उन्होंने वहीं धरना लगा दिया। प्रदर्शनकारियों ने बैरिकेड फांद कर आगे बढ़ने की कोशिश की पंरतु पुलिस ने उनको आगे नही जाने दिया। अकाली वर्कर विधायक सुखविदर सिंह डैनी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनको गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। उनका आरोप था कि डैनी के जहरीली शराब बेचने वाले माफिया के साथ संबंध हैं। डैनी ही शराब माफिया को इलाके में संरक्षण दे रहे है।

अकाली दल के जिला अध्यक्ष गुरप्रताप सिंह टिक्क ने कहा कि राज्य में जहरीली शराब से हुई मौतों के लिए कांग्रेस के विधायक पूरी तरह जिम्मेवार है। इस माफिया के सरंक्षण में विधायक डैनी का भी पूरा हाथ है। उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार खुल कर डैनी पर आरोप लगा है तो फिर डैनी के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज क्यों नही करवा रही है। इस दौरान अकाली नेता तलबीर सिंह गिल, मल्कीत सिंह एआर ने भी संबोधित किया।

chat bot
आपका साथी