शिअद की ट्रेड एंड इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने करवाया वेबिनार

। शिरोमणि अकाली दल (शिअद) की ट्रेड एंड इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की ओर से वीरवार को वेबिनार करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 11:35 PM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 11:35 PM (IST)
शिअद की ट्रेड एंड इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने करवाया वेबिनार
शिअद की ट्रेड एंड इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने करवाया वेबिनार

जागरण संवाददाता, अमृतसर

शिरोमणि अकाली दल (शिअद) की ट्रेड एंड इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की ओर से वीरवार को वेबिनार करवाया गया। इसमें व्यापारियों से जुड़े मसलों को लेकर चीफ कमिश्नर आफ इनकमटैक्स पूनम खैहरा सिद्धू को कई सुझाव पेश किए गए। यह वेबिनार एसोसिएशन के राष्ट्रीय सीनियर उपप्रधान राजिदर सिंह मरवाहा की अध्यक्षता में करवाया गया। इसमें अलग-अलग एसोसिएशन के प्रधान और सचिव शामिल हुए और अपनी मुश्किलें रखीं।

इनकम टैक्स चीफ कमिश्नर खैहरा सिद्धू ने बताया कि कहा कि कम पढ़े-लिखे छोटे दुकानदार वेबिनार में नहीं जुड़ सकते, इसलिए वे सीधे तौर पर उनके आफिस में आकर अपनी मुश्किलें बता सकते हैं।

उन्होंने कहा कि विभाग की टीम व्यापारियों की मुश्किलें हल करने के हर संभव प्रयास करेगी। विभाग की डिप्टी कमिश्नर पुष्पिंदर पूनिमा ने फेसलेस असेसमेंट को लेकर व्यापारियों को जानकारी दी। मरवाहा ने कहा कि एसोसिएशन ने व्यापारियों और उद्योगपतियों के साथ हर सप्ताह आनलाइन मीटिग करने का फैसला किया है। इसमें आयकर से जुड़ी मुश्किलों पर चर्चा होगी और उन्हें हल करने को लेकर कदम उठाए जाएंगे। इस दौरान अमृतसर ज्वेलर्स एसोसिएशन के प्रधान चरणजीत सिंह पूजी, एडवोकेट गुरप्रीत सिंह ग्रोवर, ट्रेड एंड इंडस्ट्रीज बार्डर जोन के सीनियर उपप्रधान हरपाल सिंह वालिया, फार्मास्युटिकल एसोसिएशन के प्रवीण गुप्ता, मजीठ मंडी एसोसिएशन के एमएम गोयल, सीए अमित खन्ना, राजिदर शर्मा एमएस कक्कड़, तेजिदर सिंह खालसा, मनीश अरोड़ा आदि मौजूद थे।।

chat bot
आपका साथी