दांत दिखाने का बहाना बनाकर महिला डाक्टर के घर में घुसे लुटेरे, बंधक बनाकर सोने के गहने और लाखों रुपये लूटे

महिला डाक्टर को बंधक बनाकर चार लुटेरों ने घर में रखे लाखों रुपये और सोने के गहने लूट लिए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 06 Jan 2021 11:43 PM (IST) Updated:Wed, 06 Jan 2021 11:43 PM (IST)
दांत दिखाने का बहाना बनाकर महिला डाक्टर के घर में घुसे लुटेरे, बंधक बनाकर सोने के गहने और लाखों रुपये लूटे
दांत दिखाने का बहाना बनाकर महिला डाक्टर के घर में घुसे लुटेरे, बंधक बनाकर सोने के गहने और लाखों रुपये लूटे

जागरण संवाददाता, अमृतसर : सिविल लाइन थाना अंतर्गत लारेंस रोड पर स्थित शास्त्री नगर में महिला डाक्टर को बंधक बनाकर चार लुटेरों ने घर में रखे लाखों रुपये और सोने के गहने लूट लिए। घटना बुधवार की देर रात हुई जब महिला डाक्टर अपने परिवार के साथ घर में आराम कर रही थी। वारदात की सूचना मिलते ही डीसीपी मुखविंदर सिंह भुल्लर और सिविल लाइन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर शिव दर्शन मौके पर पहुंच गए।

डीसीपी ने बताया कि डाग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम को घटनास्थल से कई अहम सुराग मिले हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने डा. शिवागी अरोड़ा घर में अपनी सास, बच्चों और अटेंडेंट के साथ थी। इस दौरान दो एक्टिवा पर सवार चार युवकों ने उनकी कोठी का दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खुलने पर आरोपितों ने अटेंडेंट को बताया कि एक युवक के दात में काफी दर्द है और वह डाक्टर को दिखाकर दवा लेना चाहते हैं। इस पर अटेंडेंट ने आरोपितों को कोठी के अंदर बुला लिया। देखते ही देखते ही चारों लुटेरों ने पिस्तौल और दातर निकाल कर सारे परिवार को एक कमरे में बंधक बना लिया। इसके बाद लुटेरे घर में रखे सोने के गहने, लाखों की नकदी और कीमती सामान लेकर फरार हो गए।

पिस्तौल के बल पर हार्डवेयर कारोबारी से 50000 लूटे : इस्लामाबाद थाना अंतर्गत पड़ते जमाल रोड पर स्थित आनंद विहार में दो बाइक पर सवार चार लुटेरों ने पिस्तौल और दफ्तर के बल पर हार्डवेयर कारोबारी से 50000 लूट लिए। घटना बुधवार देर रात की है। वारदात के बारे में पता चलते ही एडीसीपी हरजीत सिंह धारीवाल और थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मुख्त्यार सिंह मौके पर पहुंच गए। जाच में सामने आया कि दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे बंद थे। जसमीत सिंह ने बताया कि उनकी आनंद विहार में हार्डवेयर की बड़ी दुकान है। बुधवार की रात वह अपने चार मुलाजिमों के साथ दुकान पर काम कर रहे थेद्य इस बीच एक मोटरसाइकिल और एक एक्टिवा पर सवार चार युवक उनकी दुकान पर पहुंच गए। तीन लुटेरों के पास पिस्तौल और एक युवक के पास दातार थी। देखते ही देखते ही लुटेरों ने दुकान में मौजूद सभी लोगों को बंधक बना लिया और गल्ले में रखे 50000 लूट कर फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी