हथियारों के बल पर बाइक सवार दो बदमाशों ने युवक से लूटी बाइक

कंबो थाने के अधीन पड़ते भिटेवड्ढ गांव में बाइक पर सवार दो युवकों ने गुरजीत सिंह को तेजधार हथियार दिखाकर उसकी बाइक लूट ली।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 03:00 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 03:00 PM (IST)
हथियारों के बल पर बाइक सवार दो बदमाशों ने युवक से लूटी बाइक
हथियारों के बल पर बाइक सवार दो बदमाशों ने युवक से लूटी बाइक

जासं, अमृतसर : कंबो थाने के अधीन पड़ते भिटेवड्ढ गांव में बाइक पर सवार दो युवकों ने गुरजीत सिंह को तेजधार हथियार दिखाकर उसकी बाइक लूट ली। कंबो पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सब इंस्पेक्टर तजिदर सिंह ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। अंशु कालोनी निवासी गुरजीत सिंह ने बताया कि रविवार को वह अपनी बाइक पर सवार होकर भिटेवड्ढ गांव जा रहा था। रास्ते में बाइक पर सवार दो युवकों ने तेजधार हथियार दिखा कर उससे उसकी बाइक लूट ली और मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने आरोपितों का पीछा भी किया पर वह हाथ नहीं लगे। विचाराधीन कैदी से मिला मोबाइल

फताहपुर जेल में बंद विचाराधीन कैदी से रविवार की रात मोबाइल बरामद किया गया है। इस्लामाबाद थाने की पुलिस ने असिस्टेंट जेल सुपरिटेंडेंट जसविदर सिंह की शिकायत पर लोपेके थाने के अधीन पड़ते गिलां गांव निवासी करणबीर सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने एक बैरक के बाहर पड़ा लावारिस मोबाइल भी बरामद किया है। इसी तरह सब जेल पट्टी में बंद तीन विचाराधीन कैदियों से चार मोबाइल फोन बरामद किए। डीएसपी कुलजिदर सिंह ने बताया कि सब जेल पट्टी में बंद विचाराधीन कैदी रंजीत सिंह राणा, गुरजंट सिंह जैंडा, बलविदर सिंह के बारे मे सूचना मिली थी कि इनके पास मोबाइल फोन है। जेल के डिप्टी सुपरिटेंडेंट रंजीत सिंह ने बताया कि सब जेल की बैरक-2 की तलाशी ली गई। इस दौरान चार मोबाइल फोन बरामद हुआ। एएसआइ कुलवंत सिंह ने चारों आरोपितों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी