सिविल में उड़ रही शारीरिक दूरी के नियमों की धज्जियां

एक ओर पंजाब सरकार द्वारा कोरोना से बचाव के लिए कड़े दिशा-निर्देश दिए गए हैं वहीं कुछ सरकारी कार्यालयों के अतिरिक्त सरकारी अस्पताल भी कोरोना प्रोटोकाल का पलन नहीं कर रहे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 06:12 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 06:12 PM (IST)
सिविल में उड़ रही शारीरिक दूरी के नियमों की धज्जियां
सिविल में उड़ रही शारीरिक दूरी के नियमों की धज्जियां

संवाद सूत्र, ब्यास :

एक ओर पंजाब सरकार द्वारा कोरोना से बचाव के लिए कड़े दिशा-निर्देश दिए गए हैं, वहीं कुछ सरकारी कार्यालयों के अतिरिक्त सरकारी अस्पताल भी कोरोना प्रोटोकाल का पलन नहीं कर रहे। बाबा बकाला साहिब के सिविल अस्पताल में भी ऐसा ही उल्लंघन होता देखा गया। लापरवाही का आलम यह है कि यहां उपचार करवाने आने वाले लोग बीमारियां भी अपने साथ ले जा रहे हैं। क्योंकि यहां पर्ची काउंटर से लेकर ओपीडी तक ना तो कोई शारीरिक दूरी रख रहा है और ना हीं मास्क लगाने की जहमत उठा रहा है।

कोविड टीकाकरण केंद्र यहां लोग कोरोना से बचने के लिए टीकाकरण करवा रहे थे, वहां कोई भी शारीरिक दूरी के नियमों का पालन नहीं कर रहा था। जो कर्मचारी एसएमओ के कमरे से महज 20 कदम दूर खुली हवा में कोरोना टेस्ट के लिए नमूने ले रहे थे और वहां पर भी शारीरिक दूरी का बिल्कुल ख्याल नहीं रख जा रहा था। जल्द करेंगे सुधार : एसएमओ

सिविल अस्पताल, बाबा बकाला साहिब के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डा. नीरज भाटिया ने कहा कि उन्होंने आज ही पदभार संभाला है, जल्द ही खामियों को दूर किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी