होशियारपुर जेल में बंद गैंगस्टर जुझार का गुर्गा गिरफ्तार

होशियारपुर जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर जुझार सिंह अंबरसरिया के खतरनाक गुर्गे साहिल गदड़ेला को शनिवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 11:12 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 11:12 PM (IST)
होशियारपुर जेल में बंद गैंगस्टर जुझार का गुर्गा गिरफ्तार
होशियारपुर जेल में बंद गैंगस्टर जुझार का गुर्गा गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, अमृतसर: होशियारपुर जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर जुझार सिंह अंबरसरिया के खतरनाक गुर्गे साहिल गदड़ेला को शनिवार सुबह गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के कब्जे से 32 बोर की पिस्तौल, तीन जिदा राउंड, दो मोबाइल भी बरामद किए गए हैं। जांच में सामने आया कि उक्त आरोपित जुझार के इशारे पर महानगर में हेरोइन सप्लाई कर रहा था। एसीपी हरमिदर सिंह ने बताया कि पता लगाया जा रहा है कि आरोपित की 10 सितंबर को गहना कारोबारी सज्जन सिंह को गोलियां मारने के मामले में संलिप्तता है या नहीं।

सीआइए स्टाफ में शनिवार शाम आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एसीपी हरमिदर सिंह और इंस्पेक्टर सुखविदर सिंह रंधावा ने बताया कि सूचना मिली थी कि सी डिवीजन थानातंर्गत पड़ते गुज्जरपुरा की गली नंबर -2 में रहने वाले साहिल उर्फ गदड़ेला और लुधियाना जिला के सलेम टाबरी मनोज नगर निवासी सन्नी कई अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहा है। वह होशियारपुर जेल में बंद गैंगस्टर जुझार के संपर्क में है। इसी आधार पुलिस ने नाकाबंदी कर साहिल को काबू कर लिया, जबकि सन्नी फरार हो गया। पूछताछ में सामने आया कि सन्नी ने 8 अगस्त को मकबूलपुरा क्षेत्र में कांग्रेस नेता अमरीक सिंह को गोलियां मारकर बुरी तरह से जख्मी कर दिया था। इस बाबत पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या प्रयास के आरोप में केस भी दर्ज किया था। इसके बाद 10 सितंबर को जेल से गैर हाजिर रहे कमलदीप सिंह उर्फ जहाज ने गहना कारोबारी सज्जन सिंह को गोलियां मारकर जख्मी कर दिया था। एसीपी हरमिदर सिंह ने बताया कि पता लगाया जा रहा है कि कमलदीप सिंह उर्फ जहाज और साहिल गदड़ेला की आपस में कितनी नजदीकियां हैं। यह स्पष्ट हो चुका है कि होशियारपुर जेल में बंद गैंगस्टर जुझार के इशारे पर उक्त दोनों गोलीकांड हुए थे। आज जुझार को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करेगी पुलिस

बताया जा रहा है कि होशियारपुर जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर जुझार सिंह को पुलिस रविवार को प्रोडकशन वारंट पर गिरफ्तार करेगी। दोनों वारदातों में जुझार के लिक सामने आने के बाद मामला संगीन हो गया है। यही नहीं जांच में सामने आया है कि साहिल उक्त गैंगस्टर के इशारे पर शहर में नशा सप्लाई भी कर रहा था। आरोपित जुझार की पूछताछ के बाद शहर में नशा बेचने वालों की परतें खुलेंगी।

chat bot
आपका साथी