श्री गुरु हरिकृष्ण पब्लिक स्कूल में करवाया धार्मिक आयोजन

श्री गुरु हरिकृष्ण सीसे पब्लिक स्कूल में चौथी पातशाही श्री गुरु रामदास जी के प्रकाश पर्व मनाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 10:00 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 10:00 AM (IST)
श्री गुरु हरिकृष्ण पब्लिक स्कूल में करवाया धार्मिक आयोजन
श्री गुरु हरिकृष्ण पब्लिक स्कूल में करवाया धार्मिक आयोजन

संवाद सहयोगी, अमृतसर :

श्री गुरु हरिकृष्ण सीसे पब्लिक स्कूल जीटी रोड स्कूल में चौथी पातशाही श्री गुरु रामदास जी के प्रकाश पर्व को समर्पित धार्मिक प्रोग्राम का आयोजन किया गया, जिसमें स्कूल के धार्मिक अध्यापक यादविदर सिंह ने विद्यार्थियों को श्री गुरु रामदास जी के जीवन तथा उनके द्वारा दी गई शिक्षाओं से अवगत कराया। स्कूल के विद्यार्थियों के लिए एक लेखन प्रतियोगिता भी करवाई गई जिसमें विद्यार्थियों द्वारा श्री गुरु रामदास जी की बाणी की पंक्तियों को सुंदर और सजावटी, आकर्षक ढंग से लिखा। चीफ खालसा दीवान के अध्यक्ष निर्मल सिंह, अवैतनिक सचिव सविदर सिंह और इंचार्ज प्रो. हरी सिंह ने सभी को श्री गुरु रामदास जी के प्रकाश पर्व की बधाई दी। प्रधानाचार्य/शिक्षा निर्देशक डा. धर्मवीर सिंह ने बच्चों को श्री गुरु रामदास जी के दिखाए मार्ग पर चलने की प्रेरणा दी। मुख्य अध्यापिका रविदर नरूला ने गुरु जी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए विद्यार्थियों को उनके द्वारा दिए गए उपदेशों तथा जीवन शैली पर चलने के लिए प्रेरित किया। स्टॉलवाट्स व‌र्ल्ड स्कूल में गुरु पर्व मनाया

संस, अमृतसर : स्टॉलवार्ट व‌र्ल्ड स्कूल वेरका बाइपास में श्री गुरु रामदास जी का गुरु पर्व मनाया गया। इस मौके पर बच्चों द्वारा विशेष तौर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया और गुरु जी के जीवन पर प्रकाश डाला गया। प्रिसिपल मनीषा धनुका द्वारा बच्चों को गुरुजी के बताए मार्ग पर चलने और उनकी शिक्षाओं को ग्रहण करने की सीख दी गई।

श्री गुरु रामदास जी का गुरुपर्व मनाया

श्री गुरु हरिकृष्ण पब्लिक स्कूल गोल्डन एवेन्यू में प्रिसिपल सतिदर कौर मरवाहा की अध्यक्षता में श्री गुरु रामदास जी का गुरुपर्व बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया। स्कूल में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन कर विद्यार्थियों को गुरु जी के बताए मार्ग पर चलने का संदेश दिया गया। इस मौके पर स्कूल के मेंबर इंचार्ज अजीत सिंह बसरा, जसपाल सिंह ढिल्लों विशेष रूप से उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी