फीस जमा करवा कर परीक्षा केंद्र बनाने की प्रक्रिया शुरू करवाए : शर्मा

परीक्षा केंद्र बनाने के लिए विद्यार्थियों की जरूरी गिनती कम करने पर रिकाग्नाइज्ड एफिलिएटिड स्कूल एसोसिएशन यूके पंजाब ने पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड के चेयरमैन प्रोफेसर जोगराज का आभार व्यक्त किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 09:26 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 09:26 PM (IST)
फीस जमा करवा कर परीक्षा केंद्र बनाने की प्रक्रिया शुरू करवाए : शर्मा
फीस जमा करवा कर परीक्षा केंद्र बनाने की प्रक्रिया शुरू करवाए : शर्मा

संवाद सहयोगी, अमृतसर : परीक्षा केंद्र बनाने के लिए विद्यार्थियों की जरूरी गिनती कम करने पर रिकाग्नाइज्ड एफिलिएटिड स्कूल एसोसिएशन यूके पंजाब ने पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड के चेयरमैन प्रोफेसर जोगराज का आभार व्यक्त किया है। रासा यूके पंजाब के प्रधान प्रिसिपल रवि शर्मा व चेयरमैन हरपाल सिंह यूके ने कहा की पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड द्वारा टर्म वन परीक्षा के लिए बनाए गए परीक्षा केंद्र में विद्यार्थियों की गिनती अधिक निर्धारित की गई थी। इस कारण स्कूल संचालकों को परीक्षा केंद्र बनाने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था।

इस बाबत रासा यूके का एक शिष्टमंडल हरपाल सिंह यूके व प्रिसिपल रवि शर्मा की अगुवाई में पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड के चेयरमैन से मिला था। चेयरमैन प्रोफेसर योगराज ने आश्वासन दिया कि स्कूल संचालकों द्वारा परीक्षा केंद्र बनाने में आ रही दिक्कत को देखते हुए विद्यार्थियों की संख्या गांव व शहर में क्रमश 70 व 100 निर्धारित कर दी है।

प्रिसिपल रवि शर्मा ने पंजाब स्कूल एजुकेशन बोर्ड के चेयरमैन प्रोफेसर योगराज शर्मा तथा बोर्ड अधिकारियों की समूची टीम का तहे दिल से धन्यवाद किया है। इस मौके पर पंजाब रासा यूके के महासचिव प्रिसिपल गुरमुख सिंह अर्जुन मांगा भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी