अपहरण के 36 घंटे बाद नहर से 12 साल के रंजन का शव बरामद

थाना बी डिवीजन की पुलिस ने 12 वर्षीय रंजन का शव अपहरण के 36 घंटे बाद सुल्तानविड नहर से वीरवार की सुबह दस बजे बरामद कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 06:06 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 06:06 PM (IST)
अपहरण के 36 घंटे बाद नहर से 12 साल के रंजन का शव बरामद
अपहरण के 36 घंटे बाद नहर से 12 साल के रंजन का शव बरामद

जासं, अमृतसर: थाना बी डिवीजन की पुलिस ने 12 वर्षीय रंजन का शव अपहरण के 36 घंटे बाद सुल्तानविड नहर से वीरवार की सुबह दस बजे बरामद कर लिया। शव की तलाश में पुलिस को हरिके पत्तन से छह गोताखोर मंगवाने पड़े। पुलिस ने सुबह पांच बजे ही नहर में सर्च अभियान शुरू कर दिया था। लगभग दस बजे झाड़ियों में फंसे रंजन के शव को बरामद कर लिया गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर वारिसों के सुपुर्द कर दिया है।

डाक्टरों की टीम ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि दम घुटने से बच्चे की मौत हुई है। डीसीपी मुखविदर सिंह ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है। पकड़े गए गुरमीत नगर निवासी नंदन कुमार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पूछताछ में आरोपित ने स्वीकार किया है कि वह दस दिन से काम पर नहीं जा रहा था। उसे पैसों की तंगी हुई तो इस बीच उसने सोचा कि वह अपने दोस्त दीपक के छोटे भाई रंजन का अपहरण कर ले और उसे छोड़ने के लिए पैसों की मांग करेगा। इसी कारण उसने मंगलवार की रात रंजन का अपहरण कर लिया और बुधवार तड़के बच्चे की हत्या कर शव नहर में फेंक दिया था। परिवार के साथ बच्चे की तलाश करता रहा आरोपित

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित पीड़ित परिवार के साथ ही बच्चे की तलाश करता रहा। बुधवार की को नंदन ने अपने मोबाइल से दीपक को फोन किया था कि रंजन की रिहाई चाहते हैं तो उसे तीन लाख रुपये फिरौती दें। जब पुलिस को इसकी भनक लगी तो से तुरंत काबू कर लिया। इस घटना के बाद सारे शहर में दहशत है। प्रत्येक परिवार अपने बच्चों को लेकर सतर्क हो है। उधर, बच्चे की हत्या के बाद पीड़ित परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी