चाय पर चर्चा कार्यक्रम में श्वेत मलिक ने गिनाई उपलब्धियां

राजयसभा सदस्य व पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक ने सोमवार को रणजीत एवेन्यू में स्वामी दयानंद पार्क एसोसिएशन के सदस्यों के साथ अशोक अग्रवाल के घर पर शिरकत की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 09:12 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 09:12 PM (IST)
चाय पर चर्चा कार्यक्रम में श्वेत मलिक ने गिनाई उपलब्धियां
चाय पर चर्चा कार्यक्रम में श्वेत मलिक ने गिनाई उपलब्धियां

जागरण संवाददाता, अमृतसर: राजयसभा सदस्य व पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक ने सोमवार को रणजीत एवेन्यू में स्वामी दयानंद पार्क एसोसिएशन के सदस्यों के साथ अशोक अग्रवाल के घर पर शिरकत की। वहां आयोजित 'चाय पर चर्चा' कार्यक्रम में इलाका निवासियों से बातचीत में मलिक ने शहर में उनकी ओर से करवाए गए विकास कार्यो की उपलब्धियों को गिनाया।

सांसद मलिक ने इलाका निवासियों की मांग पर एक ओपन जिम देने का एलान किया। उन्होंने कहा कि उनके सांसद बनने के बाद अमृतसर एयरपोर्ट पर 500 करोड़ रुपये का विकास हुआ। उन्होंने केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और मंत्री ज्योतिराज सिधिया का धन्यवाद किया, जिनके सहयोग से अमृतसर एयरपोर्ट देश का सबसे तेजी से विकसित होने वाला एयरपोर्ट बन गया है। आज देश के सभी प्रमुख शहरों के लिए सीधी उड़ानें आ-जा रही हैं। अगर अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की बात करें तो आज अमृतसर बर्मिंघम, टोरंटो, बैंकाक, दुबई, सिगापुर, दोहा, कुआलालंपुर जैसे कई देशों से जुड़ चुका है। उन्होंने कहा कि रेलवे स्टेशन को व‌र्ल्ड क्लास बनाने का प्रस्ताव उनके प्रयासों से पूरा हो रहा है। मलिक ने बताया कि उनके द्वारा अमृतसर के मेयर पद पर रहते हुए यहां की विकास यात्रा शुरू की गई थी, जोकि उनके सांसद बनने के बाद भी जारी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्वस्थ भारत-स्वस्थ समाज के तहत कई लाभकारी योजनाओं को शुरू किया गया है। इसी कड़ी में ओपन जिम लगवाने की भी योजना है और अब तक इसी योजना के अंतर्गत उनके द्वारा अमृतसर में 100 के करीब ओपन जिम लगवाए जा चुके हैं। इसकेअलावा जलियांवाला बाग में 20 करोड़ रुपये की लागत से सुंदरीकरण का काम करवाया गया है। इस अवसर पर हरविद्र सिंह संधू, गुरबख्श सिंह, अशोक अग्रवाल, सुशील कुमार, उमेश सरीन, राकेश मिश्रा, अनिल विधानी व अन्य इलाका निवासी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी