प्रधानमंत्री से मिले श्वेत मलिक, पंजाब के मुद्दों पर की बातचीत

राज्यसभा सदस्य व पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और पंजाब के मुद्दों पर चर्चा की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 06:49 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 06:49 PM (IST)
प्रधानमंत्री से मिले श्वेत मलिक, पंजाब के मुद्दों पर की बातचीत
प्रधानमंत्री से मिले श्वेत मलिक, पंजाब के मुद्दों पर की बातचीत

जागरण संवाददाता, अमृतसर: राज्यसभा सदस्य व पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और पंजाब के मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने मोदी सरकार द्वारा लिए एतिहासिक फैसलों की सराहना की और पंजाब की उन्नति के लिए उठाए गए कदमों के लिए धन्यवाद किया।

मलिक ने कहा कि मोदी सरकार के सात वर्ष कई एतिहासिक फैसलों का गवाह हैं। इस कार्यकाल में दशकों से लंबित समस्याओं का समाधान हुआ है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आत्मसम्मान के साथ भारत की छवि पूरी दुनिया में अलग और निर्णायक बनी है। ईमानदार नेतृत्व व अथक परिश्रम के प्रतिबिब प्रधानमंत्री मोदी पर भारत की जनता का अटूट विश्वास रहा है। मलिक ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जन-कल्याणकारी कार्यों एवं आधारभूत ढांचे के विकास के माध्यम से 'आत्मनिर्भर भारत' के संकल्प को भी साकार करने का खाका तैयार किया है। उन्होंने कहा कि पहले कार्यकाल में मोदी सरकार ने इंफ्रास्ट्रक्चर, डेवलपमेंट और आर्थिक सुधारों पर फोकस किया था, वहीं दूसरे कार्यकाल में देश की एकता, अखंडता और सामाजिक व आर्थिक न्याय की दिशा में सरकार ने कदम बढ़ाए हैं। पहले कार्यकाल में केंद्र द्वारा भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने के वादा पूरा करने हेतु नोटबंदी, जीएसटी- एक राष्ट्र एक कानून, बेनामी प्रापर्टी एक्ट, जन धन योजना, पांच लाख का सेहत बीमा, आठ करोड़ गरीब महिलाओं को मुफ््त गैस सिलेंडर जैसे कई कार्य किए गए। दूसरे कार्यकाल में केंद्र सरकार द्वारा कश्मीर में एक देश, एक विधान और एक निशान लागू किया गया है। इसके अलावा कई ऐसे कार्य हैं, जो दशकों से सत्ता रही कांग्रेस भी नहीं कर सकी।

chat bot
आपका साथी