मलिक ने श्री दुग्र्याणा मंदिर में हाइ मास्ट लाइटों का शुभारंभ किया

राज्यसभा सदस्य व पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक ने विश्व प्रसिद्ध श्री दुग्र्याणा मंदिर के परिसर में दो हाईमास्ट लाइटों का शुभारंभ किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 08:45 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 08:45 PM (IST)
मलिक ने श्री दुग्र्याणा मंदिर में हाइ मास्ट लाइटों का शुभारंभ किया
मलिक ने श्री दुग्र्याणा मंदिर में हाइ मास्ट लाइटों का शुभारंभ किया

जागरण संवाददाता, अमृतसर : राज्यसभा सदस्य व पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक ने विश्व प्रसिद्ध श्री दुग्र्याणा मंदिर के परिसर में दो हाईमास्ट लाइटों का शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि श्री दुग्र्याणा मंदिर पवित्र धार्मिक स्थल है और यहां लाखों श्रद्धालु आते हैं। उन श्रद्धालुओं को सुविधा देने के लिए उन्होंने यह लाइट लगवाने का फैसला किया। इस मंदिर के साथ उनकी आस्था बचपन से जुड़ी हुई है। उन्होंने अपने सांसद निधि कोष से यह लाइट लगवाई है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में भगवान राम जी के भव्य मंदिर का निर्माण हमारे देश के लिए बहुत बड़ी सौगात है। उन्होंने कहा कि उनके राज्यसभा सदस्य बनने के बाद पूरे अमृतसर में 2000 करोड़ की लागत से विकास करवाया गया। हाल ही में उनके प्रयासों से जलियांवाला बाग का नवीनीकरण व सुंदरीकरण का कार्य पूरा हुआ। अमृतसर एयरपोर्ट पर 500 करोड़ का विकास हुआ। मलिक ने कहा कि अमृतसर रेलवे स्टेशन को व‌र्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन बनाने का प्रस्ताव उनके प्रयासों से जारी हुआ। मलिक ने वाघा बार्डर पर व्यापार बढ़ाने के लिए ट्रक स्केनर लगवाया गया, 25000 लोगो के बैठने के लिए गैलरी व एक लाख वर्ग फुट का शेड बनवाया गया।

इस अवसर पर दुग्र्याणा कमेटी के महासचिव अरुण खन्ना, लव महाजन, राकेश पाठक, जिया लाल, राजेश कंधारी, सुखमिदर पिटू, आनंद शर्मा, हरविदर सिंह संधू, डा. राम चावला, संजीव खोसला, सोमदेव शर्मा, मोनू महाजन, रामपाल मेहरा, समीर ग्रोवर, संदीप धवन, विक्की खन्ना, विष्णु महरा, आदर्श शर्मा, राघव खन्ना आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी