राहुल हत्याकांड : पांच आरोपितों की गिरफ्तारी को पठानकोट में छापामारी

राहुल हत्याकांड में पांच आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए डी डिवीजन थाने की पुलिस ने शनिवार और रविवार को पठानकोट बटाला और गुरदासपुर में छापामारी की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 06:44 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 06:44 PM (IST)
राहुल हत्याकांड : पांच आरोपितों की गिरफ्तारी को पठानकोट में छापामारी
राहुल हत्याकांड : पांच आरोपितों की गिरफ्तारी को पठानकोट में छापामारी

जागरण संवाददाता, अमृतसर : राहुल हत्याकांड में पांच आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए डी डिवीजन थाने की पुलिस ने शनिवार और रविवार को पठानकोट, बटाला और गुरदासपुर में छापामारी की है। हालांकि आरोपितों का कहीं पता नहीं लग सका। सब इंस्पेक्टर बलदेव सिंह ने बताया कि आरोपितों की काल लोकेशन भी खंगाली जा रही है। हत्यारोपितों को जल्द काबू कर लिया जाएगा। उधर, रविवार शाम पुलिस ने पकड़े गए तीन आरोपितों राहुल उर्फ बिल्ली, रोहित और पुष्प उर्फ पिद्दी को ड्यूटी मजिस्ट्रट के समक्ष पेश किया। कोर्ट ने तीनों को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है। उल्लेखनीय है कि डी डिवीजन थाने की पुलिस ने सुंदर नगर निवासी राहुल की हत्या के आरोप में हरीपुरा निवासी हनी मट्टू, खाई मोहल्ला निवासी रितिक मल्होत्रा, वड्ढा हरीपुरा निवासी राहुल उर्फ बिल्ली, शक्ति नगर निवासी विशाल उर्फ छोटा डान, दानिश भगत उर्फ पीची, चर्च वाली गली के रहने वाला शिब्बू, प्रथम, काला उर्फ मट्टू, साहिल मस्त, रोहित उर्फ ननू के खिलाफ हत्या का पर्चा दर्ज किया था।

ये है मामला

आरोपितों ने 29 नवंबर को राहुल का शक्ति नगर से अपहरण कर लिया था। मारपीट कर उसे रंजीत एवेन्यू की सुनसान ग्राउंड में ले गए। वहां आरोपितों ने राहुल को नंगा कर बुरी तरह से पीटा और फिर उसे ब्लैकमेल करने के लिए उसकी वीडियो बना ली। आरोपितों ने कुछ देर बाद उसकी वीडियो वायरल कर दी। कुछ देर बाद घटनास्थल पर अधमरी हालत में पड़े राहुल को पुलिस के सहयोग से गुरु नानक देव अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां शुक्रवार को उसकी मौत हो गई थी।

chat bot
आपका साथी