धक्का कालोनी में दो गुटों झड़प, जमकर पथराव और चले हथियार

धक्का कालोनी में रंजिशन दो गुट भिड़ गए। दोनों में जमकर पथराव और तेजधार हथियार चले। इस झगड़े में दोनों गुटों से छह लोग जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 01:00 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 01:00 AM (IST)
धक्का कालोनी में दो गुटों झड़प, जमकर पथराव और चले हथियार
धक्का कालोनी में दो गुटों झड़प, जमकर पथराव और चले हथियार

संवाद सूत्र, छेहरटा, अमृतसर: धक्का कालोनी में रंजिशन दो गुट भिड़ गए। दोनों में जमकर पथराव और तेजधार हथियार चले। इस झगड़े में दोनों गुटों से छह लोग जख्मी हो गए। उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

गुरप्रीत सिंह ने बताया कि गगनदीप और प्रदीप दोनों भाई जब भी उसकी दुकान के समीप से गुजरते थे तो वह गालियां निकालते थे। इस बात को लेकर उन्हें कई बार रोका। वह धक्का कालोनी में मोबाइल की दुकान करता है और खालसा कालेज के समीप रहता है। गुरप्रीत सिंह ने बताया कि दोनों भाइयों की उसने शिकायत भी की पर कोई असर उन पर नहीं हुआ। सोमवार देर शाम दोनों भाइयों ने अपने साथियों सहित उस पर हमला कर दिया। उसके सिर और बाजू पर तलवार से प्रहार किया। दूसरी तरफ गगनदीप ने बताया कि दोनों भाई दुकान के समीप से गुजर रहे थे तो रंजिशन गुरप्रीत ने अपने साथियों सहित उस पर हमला कर दिया। इस झगड़े में गगनदीप को भी तलवार लगी है। उसके भाई प्रदीप को भी बाजू की हड्डी में चोट लगी है। इस झगड़े में भोला, अरुण व विक्की को भी चोटें लगी है। कंपनी बाग में सैर करने वाले लोगों के काटे चालान

सिविल लाइन थाने के अधीन पड़ते कंपनी बाग में सैर करने पहुंचे लोगों के पुलिस ने चालान काटे। यहीं नहीं थाना प्रभारी इंस्पेक्टर शिव दर्शन ने वहां पहुंचे बुजुर्गो से अपील की है कि कोरोना काल के समय अपनी घरों की छतों या फिर गलियों में सैर करें। कंपनी बाग में कई लोगों का आना-जाना रहता है। अगर सार्वजनिक स्थलों पर भीड़ को नहीं रोका गया तो कोरोना को फैलने से रोका नहीं जाएगा। इसके बाद पुलिस ने कंपनी बाग के बाहर बेवजह भीड़ बनाकर रुके चार लोगों के चालान भी काटे।

chat bot
आपका साथी