पीएनबी मित्र सहायता केंद्र के कर्मचारियों के साथ की बैठक

पंजाब नेशनल बैंक में चल रही योजनाओं के बारे में लोगों को जागृत करने के लिए बैंक मित्र सहायता का सिलसिला शुरू किया गया है। इसके तहत पंजाब नेशनल बैंक से संबंधित कार्यों को पूरा कराने के लिए बैंक मित्र ग्राहकों से सीधे संपर्क करके उनको बैंक द्वारा दी जा रही योजनाओं से अवगत कराएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Sep 2021 06:07 PM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 06:07 PM (IST)
पीएनबी मित्र सहायता केंद्र के कर्मचारियों के साथ की बैठक
पीएनबी मित्र सहायता केंद्र के कर्मचारियों के साथ की बैठक

संवाद सहयोगी, अमृतसर: पंजाब नेशनल बैंक में चल रही योजनाओं के बारे में लोगों को जागृत करने के लिए बैंक मित्र सहायता का सिलसिला शुरू किया गया है। इसके तहत पंजाब नेशनल बैंक से संबंधित कार्यों को पूरा कराने के लिए बैंक मित्र ग्राहकों से सीधे संपर्क करके उनको बैंक द्वारा दी जा रही योजनाओं से अवगत कराएंगे। इस संबंध में पंजाब नेशनल बैंक के मित्र सहायता केंद्र के कर्मचारियों के साथ एक बैठक का आयोजन किया गय। जिसमें पंजाब नेशनल बैंक के महाप्रबंधक प्रवीण गोयल मुख्य तौर पर शामिल हुए।

बैठक को संबोधित करते हुए गोयल ने बताया कि बैंक ने बैंक मित्र सहायता देने के लिए रैलीसैक कंसल्टेटी सर्विस प्राइवेट के साथ अनुबंध किया है। इसके तहत बैंक मित्र लोगों को जन धन योजना, अटल पेंशन योजना, बैंकों के ऋणों तथा अन्य योजनाओं के बारे में विस्तृत जानकारी देंगे। रैलीसैक के मैनेजिग डायरेक्टर बीपी जैन ने बैंक अधिकारियों का स्वागत किया।

कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट हरीश सहदेव ने सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न स्कीमों के बार में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस समय पंजाब में 450 से अधिक बैंक मित्र कार्य कर रहे हैं। यह बैंक मित्र बैंक से संबंधित सभी काम करेंगे। उप महाप्रबंधक मुकल सहाय ने वन टाइम सेटलमेंट के बारे में विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस स्कीम के तहत ग्राहक अपने ऋण से फायदा ले सकते हैं। इस अवसर पर उप महाप्रबंधक प्रेम अरोड़ा, मुकल सहाय, रंजीत सिंह, मंडल प्रमुख हरि ओम आदि हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी