Pujab Crime: अमृतसर में महिला ने घर बुलाकर की लुधियाना में रहते प्रेमी की हत्या, दो बेटियों का पिता था जगतार

पिछले तीन साल से वह खराद के काम के लिए लुधियाना में रह रहा था। इस बीच उसकी मुलाकात शैली से हुई और दोनों में प्रेम संबंध बन गए। पिछले दिनों महिला ने उसे घर बुलाया था। उसके बाद वहां से उसका शव मिला।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 07:32 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 07:32 PM (IST)
Pujab Crime: अमृतसर में महिला ने घर बुलाकर की लुधियाना में रहते प्रेमी की हत्या, दो बेटियों का पिता था जगतार
अमृतसर में शादीशुदा व्यक्ति की हत्या के आरोप में महिला व अन्य पर केस दर्ज हुआ है। सांकेतिक चित्र।

जागरण टीम, वेरका (अमृतसर)। वेरका की नवीं आबादी में प्रेम प्रसंग में शादीशुदा और दो बेटियों के पिता जगतार सिंह जग्गा को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है। घरवालों ने प्रेमिका पर घर बुलाकर गला दबाकर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है।  घरवालों ने दावा किया कि आरोपित प्रेमिका  शैली नाम की युवती ने दो बच्चों के पिता जगतार सिंह को मंगलवार की रात अपने घर बुलाया था। उसके बाद उसके वहां बेहोश होने की सूचना फोन पर दी। जब वे वहां पहुंचे तो उसका शव बालकनी में पड़ा था। इंस्पेक्टर निशान सिंह ने बताया कि जांच के बाद शैली, उसके भाई रवि और मां के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपित फरार हैं।

वेरका स्थित कालू दी पती निवासी जसवंत सिंह ने बताया कि 8 साल पहले उन्होंने बेटे जगतार सिंह उर्फ जग्गा की शादी सरबजीत कौर के साथ की थी। दोनों के दो बेटियां हैं। जगतार अपने परिवार के साथ रह रहा था। पिछले तीन साल से वह खराद के काम के लिए लुधियाना में रह रहा था। इस बीच उसकी मुलाकात शैली से हुई और दोनों में प्रेम संबंध बन गए।

पिता बोले-महिला ने जानबूझकर बेटे को फंसाया

जसवंत सिंह ने आरोप लगाया कि शैली ने उनके बेटे को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया था। वह भलीभांति जानती थी कि जगतार पहले से शादीशुदा है। परिवार ने आरोप लगाया कि शैली ने फोन कर मंगलवार की रात जगतार को लुधियाना से अपने घर बुला लिया था। बुधवार उन्हें फोन पर बताया कि जगतार बेहोशी की हालत में उनके घर हुआ है। जैसे ही वह अपने रिश्तेदारों के साथ शैली के घर पहुंचे तो ऊपर बालकनी में जगतार की लाश पड़ी थी। उसकी गर्दन पर रस्सी के निशान थे। जसवंत ने आरोप लगाया कि शैली ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर उनके बेटे की हत्या की है। 

यह भी पढ़ें - नकली सीबीआइ अफसर बन जम्मू की महिला से दुष्कर्म करने वाले को कोर्ट ने भेजा जेल, कार भी बरामद

chat bot
आपका साथी